जम्मू-कश्मीर: आतंकी बेटे से मुठभेड़ की ख़बर ने ली बाप की जान

aatanki
जम्मू-कश्मीर: आतंकी बेटे से मुठभेड़ की ख़बर ने ली बाप की जान

Terrorists Father Dies Of Heart Attack In Shopian

कश्मीर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों के साथ चल रही आतंकियों की मुठभेड़ में बेटे के घिरे होने की खबर सुनकर पिता की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। सुबह से ही सेना ने कुछ आंतकवादियों को घेर रखा था, सेना की कार्रवाई में दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया, जबकि 5-6 आतंकी अभी भी घिरे हुए हैं। सेना की इस कार्रवाई की  खबर में बताया गया था कि ट्रैप होने वालों में आतंकी जीनत नाइकू भी शामिल था। खबर को सुनते ही जीनत के पिता मोहम्मद इशाक नाइकू को हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई थी।

आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायल हो गया वहीं दो आतंकवादियों के शव बरामद किए गए हैं। मुठभेड़ स्थल के निकट कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ संघर्ष में तीन नागरिक घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने शोपियां के एक गांव में घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं जिस पर सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गयी. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक जवान घायल हो गया। उन्होंने बताया कि कुंडुल्लान में मुठभेड़ स्थल की ओर भारी संख्या में नागरिक पहुंच गये और सुरक्षा कर्मचारियों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

इससे पहले गांव में छिपे आतंकवादियों की सुरक्षाबलों द्वारा घेराबंदी के बाद आतंकवादियों ने गोलीबारी करनी शुरू कर दी, जिसमें एक जूनियर कमिशंड ऑफिसर (जेसीओ) सहिकत 44 राष्ट्रीय राइफल्स के दो जवान घायल हो गए थे। घायल जवानों को श्रीनगर में सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जवाबी कार्रवाई में सेना ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है और वहां एनकाउंटर जारी है। आस-पास के इलाके को खाली कराया गया है। इसके साथ ही मुठभेड़स्थल पर फंसे लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है।

कश्मीर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों के साथ चल रही आतंकियों की मुठभेड़ में बेटे के घिरे होने की खबर सुनकर पिता की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। सुबह से ही सेना ने कुछ आंतकवादियों को घेर रखा था, सेना की कार्रवाई में दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया, जबकि 5-6 आतंकी अभी भी घिरे हुए हैं। सेना की इस कार्रवाई की  खबर में बताया गया था कि ट्रैप होने वालों…