जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने दो दवा कारोबारियों को मारी गोली, हालत गंभीर

jammu kashmir
J&K: जम्मू कश्मीर के इन दो एयरबेस पर जारी हुआ हाई अलर्ट, आतंकी हमले की आशंका

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के शोपियां इलाके में आतंकियों ने दो लोगों को गोली मार दी। बताया जा रहा है, जिन्हे गोली मारी गयी है वो लोग पेशे से दुकानदार हैं। इस हमले में दोनों दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Terrorists Fire Upon Two Civilians At Zainapora Area Of Shopian In Jammu Kashmir :

मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकी दो बाइक पर सवार होकर जैनपुरा इलाके में पहुंचे। इस दौरान उन्होने दवा दुकान अल मदीना पर सीधे गोलियां चलानी शुरू कर दी। सूत्रों की मानें तो आतंकियों को किसी ने दोनों दुकानदारों को लेकर मुखबिरी की थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

वहीं, दक्षिण कश्मीर में राज्य प्रशासन और सुरक्षा एजेंसियों के भरसक प्रयासों के बावजूद स्थानीय युवकों के आतंकी बनने का सिलसिला थम नहीं रहा है। सोमवार को कुलगाम के एक और युवक के आतंकी बनने का मामला प्रकाश में आया है। वर्ष 2019 के दौरान दक्षिण कश्मीर में विभिन्न हिस्सों से करीब 27 युवकों के आतंकी बनने का दावा किया जा रहा है।

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के शोपियां इलाके में आतंकियों ने दो लोगों को गोली मार दी। बताया जा रहा है, जिन्हे गोली मारी गयी है वो लोग पेशे से दुकानदार हैं। इस हमले में दोनों दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकी दो बाइक पर सवार होकर जैनपुरा इलाके में पहुंचे। इस दौरान उन्होने दवा दुकान अल मदीना पर सीधे गोलियां चलानी शुरू कर दी। सूत्रों की मानें तो आतंकियों को किसी ने दोनों दुकानदारों को लेकर मुखबिरी की थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वहीं, दक्षिण कश्मीर में राज्य प्रशासन और सुरक्षा एजेंसियों के भरसक प्रयासों के बावजूद स्थानीय युवकों के आतंकी बनने का सिलसिला थम नहीं रहा है। सोमवार को कुलगाम के एक और युवक के आतंकी बनने का मामला प्रकाश में आया है। वर्ष 2019 के दौरान दक्षिण कश्मीर में विभिन्न हिस्सों से करीब 27 युवकों के आतंकी बनने का दावा किया जा रहा है।