1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर बीएसएफ के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला

श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर बीएसएफ के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला

श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर गुरुवार को कुलगाम (Kulgam) में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के काफिले (BSF convoy) पर आतंकियों ने फायरिंग (Terrorists fired) की है। हालांकि इस हमले में किसी के कोई चोट की सूचना (No injury reported) नहीं है। यह जानकारी आईजीपी कश्मीर विजय कुमार (IGP Kashmir Vijay Kumar ) ने दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

श्रीनगर। श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर गुरुवार को कुलगाम (Kulgam) में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के काफिले (BSF convoy) पर आतंकियों ने फायरिंग (Terrorists fired) की है। हालांकि इस हमले में किसी के कोई चोट की सूचना (No injury reported) नहीं है। यह जानकारी आईजीपी कश्मीर विजय कुमार (IGP Kashmir Vijay Kumar ) ने दी है।

पढ़ें :- Jammu- Kashmir : शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, तीन आतंकियों को किया ढेर

इसके बाद हुई जवाबी फायरिंग में आतंकी फंस गए है। दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। पुलिस (police), सीआरपीएफ (CRPF), और सेना (Army) के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि आतंकियों के खिलाफ बीएसएफ ऑपरेशन चला रही थी। तभी आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी।तीन आतंकियों के फंसे होने की बात सामने आ रही है।

दो दिन पर CRPF पर हुआ था हमला

आतंकियों ने दो दिन पहले 10 अगस्त को सीआरपीएफ (CRPF)  की पार्टी पर हमला किया था। इस हमले में CRPF का एक जवान घायल हो गया था। आतंकियों ने ये हमला दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के क्रालचेक इलाके में हुआ

कुपवाड़ा पुलिस (Kupwara Police) ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले (North Kashmir’s Kupwara district) के करनाह सेक्टर में नियंत्रण रेखा (Line of Control in Karnah sector ) के पास हजीत्रा, तड गांव में एक तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों द्वारा 15 ग्रेनेड, 3 डेटोनेटर, गोला-बारूद के साथ 5 पिस्तौल, 1 पैकेट हेरोइन बरामद किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...