आतंक पर सेना का बड़ा प्रहार, बांदीपोरा में 5 आतंकियों को किया ढेर

आतंक पर सेना का बड़ा प्रहार, बांदीपोरा में 5 आतंकियों को किया ढेर
आतंक पर सेना का बड़ा प्रहार, बांदीपोरा में 5 आतंकियों को किया ढेर

Terrorists Killed In Encounter Security Forces Bandipora Jammu And Kashmir

कश्मीर। जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने गुरुवार से जारी ऑपरेशन में अब तक 5 आतंकियों को मार गिराने में कामयाबी हासिल की है। यहां बांदीपोरा जिले के सुमलर गांव में सेना के जवानों ने घेराबंदी कर आतंकियों के खिलाफ अभियान छेड़ा था। गुरुवार को दो आतंकियों को मार गिराने के बाद शुक्रवार को भी दोनों ओर से गोलीबारी होती रही और सुरक्षा बलों ने तीन और आतंकियों को ढेर कर दिया है। अब तक आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के पांच आतंकी मार गिराए गए हैं।

तीन दिन पहले भी मारे गए थे 5 आतंकी

अभी 3 दिन पहले ही कुलगाम में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था। हालांकि इस मुठभेड़ के बाद इलाके में हिंसा भी हुई थी, जिसमें कई स्थानीय नागरिक घायल हुए थे।

वहीं, दूसरी ओर सीमापार से भी सीजफायर की घटनाओं पर विराम नहीं लग सका है। घाटी के अंदर और सीमा पर दोनों ही छोर से सुरक्षाबलों को चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। आतंकियों की घुसपैठ और घात लगातर किए गए हमलों के आंकड़ों में लगातार इजाफा हुआ है।

बीते दिनों ही पाकिस्तानी सेना ने सीमा पर BSF के जवान नरेंद्र सिंह की हत्या के बाद उनके शव के साथ बर्बरता की थी, जिसके बाद से देशभर में पड़ोसी मुल्क के खिलाफ गुस्सा है।

आतंकी गतिविधियों की मिली थी सूचना

बताया जा रहा है कि सैन्य अधिकारियों को गुरुवार सुबह बांदीपोरा के सुकबाबुन जंगलों में एक बड़े आतंकी दल की मूवमेंट होने की जानकारी मिली थी। इस सूचना पर सेना की 14 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने जंगलों की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। तभी जंगल के एक ठिकाने पर छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद जवानों ने भी काउंटर ऑपरेशन शुरू किया।

कश्मीर। जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने गुरुवार से जारी ऑपरेशन में अब तक 5 आतंकियों को मार गिराने में कामयाबी हासिल की है। यहां बांदीपोरा जिले के सुमलर गांव में सेना के जवानों ने घेराबंदी कर आतंकियों के खिलाफ अभियान छेड़ा था। गुरुवार को दो आतंकियों को मार गिराने के बाद शुक्रवार को भी दोनों ओर से गोलीबारी होती रही और सुरक्षा बलों ने तीन और आतंकियों को ढेर कर दिया है। अब तक आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के…