1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. आतंकियों ने TV एक्ट्रेस की आमरीन भट की गोली मारकर हत्या, इलाज के दौरान तोड़ा दम

आतंकियों ने TV एक्ट्रेस की आमरीन भट की गोली मारकर हत्या, इलाज के दौरान तोड़ा दम

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के चादूरा में बुधवार को आतंकियों ने 35 साल की टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट (Actress Amrin Bhat) की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी। आपको बता दें, आमरीन की हत्या में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों का हाथ माना जा रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

J&K : जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के चादूरा में बुधवार को आतंकियों ने 35 साल की टीवी एक्ट्रेस आमरीन भट्ट (Actress Amrin Bhatt) की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी। आपको बता दें, आमरीन की हत्या में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों का हाथ माना जा रहा है।

पढ़ें :- PM Modi की सुरक्षा में चूक या कुछ और?, एक साल पहले ही खालिस्तानी संगठन ने पोस्ट किया था पूरा VIDEO

खबरों की माने तो आमरीन भट्ट की गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। फायरिंग में अमरीन का 10 साल का भतीजा भी घायल हुआ है।

घटना बुधवार को बड़गाम जिले के चदूरा के हिशरू इलाके में हुई। TV एक्ट्रेस आमरीन अपने घर के बाहर 10 साल के भतीजे के साथ खड़ी थीं। तभी अचानक आए आतंकियों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।हमले के बाद दोनों की तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां अमरीन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

उनके भतीजे को हाथ में गोली लगी है। भतीजे की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि वारदात में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकी शामिल थे। उनकी तलाश की जा रही है।

पढ़ें :- टीवी एक्ट्रेस ने हॉट लूक में किया 'नदियों पार' सॉन्ग पर गजब डांस, VIDEO देखने वाले हुए मूव्स के दीवाने

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...