1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू से कश्मीर ट्रक मे जा रहे थे आतंकी, नगरोटा सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर

जम्मू से कश्मीर ट्रक मे जा रहे थे आतंकी, नगरोटा सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर

Terrorists Were Going From Jammu To Kashmir Truck 4 Terrorists Killed In Encounter Of Nagrota Security Forces

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नगरौटा: जम्मू और कश्मीर के नगरोटा इलाके में गुरुवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई। बन टोल प्लाजा के पास हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया।

पढ़ें :- जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकियों के घिरे होने की आशंका

बताया जा रहा है कि चेकिंग के दौरान सुबह 5 बजे मुठभेड़ उस समय शुरू हुई जब ट्रक में छिपे आतंकियों ने अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। इतना ही नहीं ये जनवरी के बाद पहली मतभेद है।

जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को ढेर कर दिया।मुठभेड़ के बाद नगरोटा में सुरक्षा व्यवस्था सख्‍त कर दी गई है। जम्मू श्रीनगर राजमार्ग को बंद कर दिया गया है। DGP दिलबाग सिंह ने मुठभेड़ में सुरक्षाबलों द्वारा चार आतंकियों को मार गिराए जाने की पुष्‍टि की है। उन्होंने कहा कि सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए थे।

पुलिस टीम पर फेंका ग्रेनेड

गुरुवार सुबह 4 बजकर 45 मिनट पर आतंकियों को ले जा रहे इस ट्रक को जांच के लिए नगरोटा बन टोल पर जांच के लिए रोका गया।  उसी दौरान ट्रक में छिपे आतंकियों ने पुलिस टीम पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। आतंकी हमला होते पुलिस टीम ने ट्रक को चारों ओर से घेर लिया।

पढ़ें :- Nagrota encounter Exclusive: 200 मीटर लंबी सुरंग से भारत में घुसे थे आतंकी, BSF की जांच मे हुआ खुलासा

हमले की जानकारी मिलते ही पास की पोस्ट पर तैनात सेना भी तुरंत वारदात स्थाल पर पहुंच गई और आतंकियों के खिलाफ पोजिशन ले ली।  किसी अनहोनी को टालने के लिए जम्मू-कश्मीर राजमार्ग को वाहनों के आवागमन के लिए भी बंद कर दिया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...