भारत में जल्द हो लॉन्च सकती है Tesla Model 3 सेडान कार

भारत में जल्द हो लॉन्च सकती है Tesla Model 3 सेडान कार
भारत में जल्द हो लॉन्च सकती है Tesla Model 3 सेडान कार

नई दिल्ली। अमेरिका की दिग्गज इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी Tesla के चाहनेवाले दुनिभाभर में हैं। वहीं बात की जाए भारत की तो यहां भी टेस्ला के कारों की दीवानगी कम नहीं है। बताया जा रहा है कि भारत में जल्द हो लॉन्च सकती है Tesla Model 3 सेडान कार….

Tesla Model 3 Release In India :

दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी टेस्ला ने कहा है कि वह जल्द ही भारत में अपनी फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक सेडान कार Model 3 को लॉन्च करने के बारे में सोच सकती है। कम से कम टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ऐसे संकेत दिए हैं कि भारत में वे जल्द ही अपनी इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च कर सकते हैं।
 
टेस्ला के सीईओ ने जवाब दिया, ‘क्षमा करें, उम्मीद है कि जल्द ही होना चाहिए!’ 

सेडान कार की फुल चार्जिंग पर 650 किलोमीटर से ज्यादा की दूरी तय कर सकती है। जबकि मौजूदा सबसे बुनियादी वर्जन की कार की रेंज लगभग 450 किलोमीटर है, इसकी कीमत लगभग 35 लाख रुपये से शुरू होती है। 

टेस्ला ने अमेरिका के बाहर अपना एकमात्र परिचालन कारखाना चीन में बनाया और कुछ ही समय में वहां के इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माताओं के बीच अपनी पैठ बना ली है। टेस्ला अब तक चीन में मॉडल 3 सेडान का उत्पादन कर रही है, और चीन की गीगाफैक्ट्री में अपने मॉडल वाई क्रॉसओवर का उत्पादन करने की योजना बना रही है। 

नई दिल्ली। अमेरिका की दिग्गज इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी Tesla के चाहनेवाले दुनिभाभर में हैं। वहीं बात की जाए भारत की तो यहां भी टेस्ला के कारों की दीवानगी कम नहीं है। बताया जा रहा है कि भारत में जल्द हो लॉन्च सकती है Tesla Model 3 सेडान कार.... दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी टेस्ला ने कहा है कि वह जल्द ही भारत में अपनी फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक सेडान कार Model 3 को लॉन्च करने के बारे में सोच सकती है। कम से कम टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ऐसे संकेत दिए हैं कि भारत में वे जल्द ही अपनी इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च कर सकते हैं।   टेस्ला के सीईओ ने जवाब दिया, 'क्षमा करें, उम्मीद है कि जल्द ही होना चाहिए!'  सेडान कार की फुल चार्जिंग पर 650 किलोमीटर से ज्यादा की दूरी तय कर सकती है। जबकि मौजूदा सबसे बुनियादी वर्जन की कार की रेंज लगभग 450 किलोमीटर है, इसकी कीमत लगभग 35 लाख रुपये से शुरू होती है।  टेस्ला ने अमेरिका के बाहर अपना एकमात्र परिचालन कारखाना चीन में बनाया और कुछ ही समय में वहां के इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माताओं के बीच अपनी पैठ बना ली है। टेस्ला अब तक चीन में मॉडल 3 सेडान का उत्पादन कर रही है, और चीन की गीगाफैक्ट्री में अपने मॉडल वाई क्रॉसओवर का उत्पादन करने की योजना बना रही है।