फोन को पलक झपकते फुल चार्ज कर देगा ये पावर बैंक, जानें कीमत और खूबियां

tesla-power-bank

अगर आप फोन की चार्जिंग की समस्या से परेशान हैं और आपका पावर बैंक फोन को चार्ज करने में काफी समय लेता है तो ये खबर आपके लिए खास हो सकती है। इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली मशहूर कंपनी टेस्ला बाजार में एक नया पावरबैंक लेकर आई है, ये पावर बैंक मोबाइल को लगाते ही तुरंत उसे फुल चार्ज कर देगा। इसे खासकर एंड्रॉयड और iphone के लिये लांच किया गया है।

Tesla Power Bank 18650 Cell With 3350mah :

कंपनी ने इस पावर बैंक को 45 डॉलर यानि करीब 2900 रुपए की कीमत में उतारा है। इस टेस्ला पावरबैंक के साथ USB, माइक्रो USB और एप्पल लाइटनिंग कनेक्शंस आता है। इस पावर बैंक में 3,350 mAh कैपेसिटी के साथ एक सिंगल 18650 सेल का दिया गया है जो टेस्ला की मॉडल S और X इलेक्ट्रिक कारों में भी आता है।

इस दमदार पावर बैंक को ऑनलाइन लांच किया गया है। यह देखने में काफी स्लिम होगा। मार्केट में आपको कई तरह के पावर बैंक मिलेंगे जो फोन चार्जिंग को लेकर कई दावे करते हैं। हालांकि टेस्ला का ये पावर बैंक काफी बेहतर साबित होता दिख रहा है।

अगर आप फोन की चार्जिंग की समस्या से परेशान हैं और आपका पावर बैंक फोन को चार्ज करने में काफी समय लेता है तो ये खबर आपके लिए खास हो सकती है। इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली मशहूर कंपनी टेस्ला बाजार में एक नया पावरबैंक लेकर आई है, ये पावर बैंक मोबाइल को लगाते ही तुरंत उसे फुल चार्ज कर देगा। इसे खासकर एंड्रॉयड और iphone के लिये लांच किया गया है।कंपनी ने इस पावर बैंक को 45 डॉलर यानि करीब 2900 रुपए की कीमत में उतारा है। इस टेस्ला पावरबैंक के साथ USB, माइक्रो USB और एप्पल लाइटनिंग कनेक्शंस आता है। इस पावर बैंक में 3,350 mAh कैपेसिटी के साथ एक सिंगल 18650 सेल का दिया गया है जो टेस्ला की मॉडल S और X इलेक्ट्रिक कारों में भी आता है।इस दमदार पावर बैंक को ऑनलाइन लांच किया गया है। यह देखने में काफी स्लिम होगा। मार्केट में आपको कई तरह के पावर बैंक मिलेंगे जो फोन चार्जिंग को लेकर कई दावे करते हैं। हालांकि टेस्ला का ये पावर बैंक काफी बेहतर साबित होता दिख रहा है।