1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. नई पीढ़ी की ऑडी Q5 का परीक्षण जारी: अगले साल अनावरण की संभावना

नई पीढ़ी की ऑडी Q5 का परीक्षण जारी: अगले साल अनावरण की संभावना

नई ऑडी Q5 पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन के साथ-साथ एक हाइब्रिड विकल्प के साथ आ सकती है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

नेक्स्ट-जेन ऑडी Q5 को नया डिज़ाइन, अधिक स्थान मिलेगा, मॉडल को मानक और स्पोर्टबैक बॉडी-शैलियों में पेश किए जाने की उम्मीद है

पढ़ें :- Auto News: लोगों को खूब पसंद आ रहा है कार का ये फीचर्स, इस कंपनी की हुई बल्ले-बल्ले

जैसा कि जासूसी छवियों में देखा गया है, अगली पीढ़ी की ऑडी क्यू5 पूरी तरह से छलावरण में लिपटी हुई है, हालाँकि हमें कुछ विवरणों पर एक नज़र मिलती है। अप-फ्रंट, मॉडल सिग्नेचर सिंगल-फ्रेम ग्रिल को स्पोर्ट करेगा, जिसके दोनों ओर स्लीक एलईडी हेडलैंप होंगे।

नया बंपर दोनों तरफ बड़े हवा के पर्दे को स्पोर्ट करता है, जबकि निचले हिस्से पर एयर डैम अब पहले की तुलना में चौड़ा है।

नई पीढ़ी की ऑडी क्यू5 के साइड में किए गए बदलावों में अलॉय व्हील्स का एक नया सेट शामिल होगा, और बड़े आयाम अंदर की तरफ अधिक कमरे की ओर इशारा करते हैं। पीछे की ओर, मॉडल को अस्थायी टेल लाइट्स मिलती हैं, जो अगले साल किसी समय अनावरण से पहले उत्पादन-कल्पना इकाइयों के लिए रास्ता बनाएगी। इसके अलावा प्रस्ताव पर निकास युक्तियों की एक जोड़ी है।

आने वाली पीढ़ी के ऑडी क्यू5 के इंटीरियर के बारे में विवरण फिलहाल अज्ञात है, हालांकि हमें भविष्य के स्पाई शॉट्स में इन विवरणों को देखने की संभावना है। हम नवीनतम तकनीक की उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें ड्राइवर एड्स, सुरक्षा सुविधाएँ और बड़ी स्क्रीन शामिल हैं।

पढ़ें :- Auto News: अब अल्टो नहीं ग्राहकों को पसंद आने लगी Maruti Suzuki की ये कार, बिक्री ने तोड़ा सभी रिकॉर्ड

हुड के तहत, नई ऑडी Q5 पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन के साथ-साथ एक हाइब्रिड विकल्प के साथ आ सकती है। Q5 ई-ट्रॉन के रूप में एक पूर्ण विकसित EV संस्करण बाद में आ सकता है, जबकि एक स्पोर्टबैक संस्करण लॉन्च के समय शुरू हो सकता है। अधिक विवरण जल्द ही सामने आ सकता है। अपडेट के लिए बने रहें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...