1. हिन्दी समाचार
  2. के​न्द्रीय मंत्री अठावले ने उद्धव पर साधा निशाना, कहा दस बार जाने पर भी नहीं बनेगा अयोध्या में राममंदिर

के​न्द्रीय मंत्री अठावले ने उद्धव पर साधा निशाना, कहा दस बार जाने पर भी नहीं बनेगा अयोध्या में राममंदिर

Thackeray Goes Ayodhya 10 Times Nothing Will Happen On Ram Temple Says Ramdas Athawle

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। राम मंदिर मसले को लेकर एनडीए की सहयोगी पार्टी शिवसेना लगातार बीजेपी पर हमला कर रही है। लोकसभा चुनाव से पहले शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे अयोध्या का दौरा कर चुके हैं। अब एक बार फिर वह अपने नवनिर्वाचित सांसदों के साथ अयोध्या जाने की तैयारी में हैं।

पढ़ें :- 43 और मोबाइल एप पर प्रतिबंध के बाद बौखलाया चीन, कहा-भारत का निर्णय गलत

उद्धव ठाकरे के इस फैलसे के बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शनिवार को चुटकी ली है। अठावले ने कहा, “यदि ठाकरे 10 बार अयोध्या जाएं तो भी राम मंदिर में कोई मदद तब तक नहीं मिलेगी, जब तक सर्वोच्च न्यायालय का फैसला नहीं आ जाता।” जिसके बाद शिवसेना से इसकी देने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वे इस पर उचित समय पर टिप्पणी करेंगे।

बता दें कि अठावले ने कहा, “यदि ठाकरे अपने नवनिर्वाचित सांसदों को अयोध्या घुमाना चाहते हैं तो ठीक है, लेकिन इससे राम मंदिर निर्माण में किसी रूप में मदद नहीं मिलने वाली है।” इसके साथ ही अठावले ने अपनी व्यक्तिगत इच्छा जाहिर करते गुए कहा कि वह व्यक्तिगत तौर पर बहुत इच्छुक हैं कि राम मंदिर जल्द से जल्द बन जाए, लेकिन सभी को इस मुद्दे पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का इंतजार करना होगा, जिससे राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ होगा। बता दें कि ठाकरे ने अपने सभी नवनिर्वाचित सांसदों के साथ 16 जून को अयोध्या जाने का निर्णय लिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...