1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Thailand Firing News: थाइलैंड में हुए गोलीकांड में 34 लोगों की मौत, हमलावर ने खुद को भी मारी गोली

Thailand Firing News: थाइलैंड में हुए गोलीकांड में 34 लोगों की मौत, हमलावर ने खुद को भी मारी गोली

थाइलैंड के पूर्वोत्तरी प्रांत में मास शूटिंग के दौरान गोलीबारी में 34 लोगों के मारे जाने की खबर है। इसमें 23 बच्चे भी शामिल हैं। इस दर्दनाक गोलीकांड से थाइलैंड में हड़कंप मच गया है।​ मीडिया रिपोर्ट की माने तो हमलावर ने इस गोलीकांड के बाद खुद भी गोली मार ली है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Thailand Firing News: थाइलैंड के पूर्वोत्तरी प्रांत में मास शूटिंग के दौरान गोलीबारी में 34 लोगों के मारे जाने की खबर है। इसमें 23 बच्चे भी शामिल हैं। इस दर्दनाक गोलीकांड से थाइलैंड में हड़कंप मच गया है।​ मीडिया रिपोर्ट की माने तो हमलावर ने इस गोलीकांड के बाद खुद भी गोली मार ली है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक घटना में और भी लोगों की जान जाने की पुष्टि हो सकती है। घटना के बारे में अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है।

पढ़ें :- Imran Khan : पाकिस्तान चुनाव आयोग ने इमरान खान को पार्टी अध्यक्ष पद से हटाने की पहल की , लगाया ये आरोप

पूर्व पुलिस अधिकारी ने दिया घटना को अंजाम
मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस खौफनाक घटना को एक पूर्व अधिकारी ने अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ही उसे नौकरी से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। वहीं, इस गोलीकांड के बाद चीख पुकार मची हुई। आसपास के इलाके में इसको लेकर दहशत फैल गई है।

2020 में भी हुई थी ऐसी घटना
रिपोर्ट की माने तो थाईलैंड में सामूहिक गोलीबारी साल 2020 में हुई थी जिसमें संपत्ति सौदे से नाराज एक सैनिक ने क 29 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस वारदात में 57 लोग घायल हुए थे जो चारों स्थानों पर फैले हुए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...