1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली: अनाधिकृत कॉलोनियों को वैध करने के लिए PM मोदी को सौंपे गये 11 लाख लोगों के दस्‍तखत वाले ‘धन्‍यवाद पत्र’

दिल्ली: अनाधिकृत कॉलोनियों को वैध करने के लिए PM मोदी को सौंपे गये 11 लाख लोगों के दस्‍तखत वाले ‘धन्‍यवाद पत्र’

Thank You Letter Signed By 11 Lakh People Handed Over To Pm Modi For Legalizing Unauthorized Colonies In Delhi

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में लाखों लोग अनाधिकृत कॉलोनियों में रहते थे लेकिन मोदी सरकार ने उन्हे तोहफा देते हुए सारी कॉलोनियों को वैध कर दिया। वहीं इसी मोके पर दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार को भारतीय जानता पार्टी द्वारा विशाल धन्यवाद रैली का आयोजन किया गया। इस दौरान अनाधिकृत कॉलोनी के लोगों ने मंच पर जाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद दिया और उन्हो एक धन्यवाद पत्र सौंपा गया जिसमें ऐसी ही कॉलोनियों में रहने वाले 11 लाख लोगों के दस्तखत हैं।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: लोकसभा सलाहकार के पद पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

पीएम को 11 लाख लोगों के हस्ताक्षर वाले धन्यवाद पत्र एक लाल पोटली में बांधकर दिए गए। पीएम मोदी ने धन्यवाद पत्र स्वीकार करने के बाद कहा कि जीवन से जब अनिश्चितता निकल जाती है तो एक बड़ी चिंता हट जाती है. ऐसे में उसका प्रभाव क्या होता है, ये मैं आज आप सभी के चेहरों पर देख रहा हूं। वहीं धन्यवाद पत्र सौंपते समय दिल्ली के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पीएम मोदी को ‘भारत का आधुनिक लौहपुरुष’ बताया। आपको बता दें कि दिल्ली की 1731 अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के बाद 40 लाख लोगों को इसका फायदा मिला है।

अनाधिकृत कालोनियों को वैध करने के विषय पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव आते थे तो तारीखें आगे बढ़ाई जाती थीं, बुलडोजर का पहिया कुछ समय के लिए रुक जाता था, लेकिन समस्या वहीं की वहीं रहती थी। आपको इस चिंता से मुक्त करने और इस समस्या के स्थायी समाधान के लिए इन लोगों ने ईमानदारी कभी नहीं दिखाई। पीएम ने कहा, ‘हमने एक तरफ वीआईपी लोगों से दिल्ली के 2000 से ज्यादा बंगले खाली कराए हैं और दूसरी तरफ 40 लाख से ज्यादा गरीबों और मध्यम वर्ग को उनके घर का हक भी दे दिया है। उनके वीआईपी उनको मुबारक, मेरे वीआईपी तो आप लोग हैं, देश का सामान्य मानव है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...