इसलिए कपल्स पब्लिक प्लेस में करने लगते हैं रोमांस!

couple1

अक्सर आपने सड़क से गुजरते हुए या किसी पब्लिक प्लेस पर ऐसे कपल्स जरूर देखे होंगे जो खुलेआम बाहों में बाहें डालकर एक दूसरे को किस करते हैं, गले लगाते हैं। कपल्स को खुलेआम प्यार का इजहार करते देखकर कुछ लोगों को या तो शर्म महसूस होती है, वहीं कुछ लोगों को लगता है कि इन कपल्स के बीच कितना प्यार है, जिसका इजहार करने से वो बिल्कुल भी कतराते नहीं हैं।

पब्लिक में क्यों करते है रोमांस:

{ यह भी पढ़ें:- सिर्फ इंडियन कपल्स ही करते हैं शादी की पहली रात ये काम ! }

एक स्टडी के मुताबिक, ज्यादातर युवा पब्लिकली रोमांस अपने पार्टनर के प्रति अधिकतर प्यार होने की वजह से नहीं बल्कि, ‘शो- ऑफ’ यानी दिखावा करने के लिए करते हैं।

इतना ही नहीं बल्कि, पब्लिक प्लेस में प्यार का प्रदर्शन करने के पीछे सबसे बड़ी वजह अपनी ‘इमेज’ बनाना होती है।

{ यह भी पढ़ें:- जानिए! शराब पीने के बाद शारीरिक सम्बन्ध बनाना क्यों है फायदेमंद }

स्टडी में यह भी सामने आया है कि 38 फीसदी पुरुषों का अपनी पार्टनर को खुलेआम प्यार करने का उद्देश्य लोगों के बीच खुद को ‘हीरों’ साबित करने का होता है।

यह भी दावा किया गया है कि ज्यादातर महिला और पुरुषों ने यह बात मानी है कि वो पब्लिकली रोमांस अपनी इमेज को बनाने और लोगों के बीच अपना स्टेटस ऊंचा करने के लिए करते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- कुछ ऐसे होते हैं ये पार्टनर, आप थक जाएंगी लेकिन नहीं थकेंगे ये पुरुष }

अक्सर आपने सड़क से गुजरते हुए या किसी पब्लिक प्लेस पर ऐसे कपल्स जरूर देखे होंगे जो खुलेआम बाहों में बाहें डालकर एक दूसरे को किस करते हैं, गले लगाते हैं। कपल्स को खुलेआम प्यार का इजहार करते देखकर कुछ लोगों को या तो शर्म महसूस होती है, वहीं कुछ लोगों को लगता है कि इन कपल्स के बीच कितना प्यार है, जिसका इजहार करने से वो बिल्कुल भी कतराते नहीं हैं। पब्लिक में क्यों करते है रोमांस: एक स्टडी…
Loading...