1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जानी के नए गाने ‘कोको’ ने किये 17 मिलियन व्यूज़ पूरे, सिंगर खुशी ने फैंस को दी बधाई

जानी के नए गाने ‘कोको’ ने किये 17 मिलियन व्यूज़ पूरे, सिंगर खुशी ने फैंस को दी बधाई

कोको उन कर्कश गीतों में से एक है जो अपनी आकर्षक तालों और अपने डांस स्टेप के कारण दर्शकों के मन में बस गया है। जब भी हम इस तरह के सनसनीखेज गाने सुनते हैं तो वे हमेशा हमारे दिमाग में बस जाते हैं और हम हमेशा उन्हें गुनगुनाते रहते हैं। जानी जिन्होंने बॉलीवुड बिरादरी को कई जबरदस्त गाने दिए हैं, उन्होंने अपने हाल ही में रिलीज़ हुए गाने कोको के कारण दर्शकों के मन में एक बार फिर से छाप छोड़ी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: कोको उन कर्कश गीतों में से एक है जो अपनी आकर्षक तालों और अपने डांस स्टेप के कारण दर्शकों के मन में बस गया है। जब भी हम इस तरह के सनसनीखेज गाने सुनते हैं तो वे हमेशा हमारे दिमाग में बस जाते हैं और हम हमेशा उन्हें गुनगुनाते रहते हैं। जानी जिन्होंने बॉलीवुड बिरादरी को कई जबरदस्त गाने दिए हैं, उन्होंने अपने हाल ही में रिलीज़ हुए गाने कोको के कारण दर्शकों के मन में एक बार फिर से छाप छोड़ी है।

पढ़ें :- Avneet Kaur Pic: अवनीत कौर ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, सेल्फी ले बोली- चमकता हुआ डोनट वाइब्स

जानी, जिन्होंने गाने को लिखा है, एक नवोदित अभिनेता सुख-ई के साथ सहयोग करने के लिए हमेशा उत्साहित थे। जानी उन जाने मने संगीतकारों में से एक हैं। उन्होंने “नाह”, “क्या बात ऐ”, “पछताओगे”, “फिलहाल”, “टिटलियान”, “बारिश की जाए” और “फिलहाल 2 मोहब्बत” जैसे गाने लिखे हैं और ऐसे कई गीतकार के साथ काम करने के लिए नवोदित सितारे हमेशा आने वाली प्रतिभाओं के लिए एक महान प्रोत्साहन होते हैं।

कोको गाने ने महज एक हफ्ते में 17 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है। यह गाना हाल ही में 10 वें नंबर पर भी ट्रेंड कर रहा था। सभी दर्शक वास्तव में जानी के गीत कोको की खूब सराहना कर रहे हैं और उसे अपना प्यार दे रहे है, बहुत सारे ट्रेंडी रील और वीडियो भी बना रहे हैं।

गीत को इतनी सराहना मिलने पर, जानी ने कोको गीत पर अपनी खुशी व्यक्त की और कहा, ‘कोको’ हमारे लिए एक बहुत ही खास गीत है और यह वर्तमान में मौजूद किसी भी गाने से बहुत अलग है। हमने प्रशंसकों को कुछ नया देने की पूरी कोशिश की और मुझे विश्वास है कि उन्होंने इस गाने को अपना प्यार प्रतिदान बहुत ही खूब किया है! ‘कोको’ सुनते रहें और आइए इसे साल की सबसे हिट गानो में से एक बनाये”

पढ़ें :- Leech Trailer Release: खून पीने वाली लड़की की कहानी पर बनी फिल्म 'लीच', ट्रेलर ने उडाये होश

2019 में, सुख-ई, जानी और अरविंदर खैरा ने अब तक के सबसे लोकप्रिय पंजाबी गीतों में से एक, ‘कोका’ पर काम किया, जिसे 500 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। उनके सभी प्रशंसकों के लिए कई और गाने पर काम कर रहे हैं और जल्द ही रिलीज़ किए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...