1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. चार बच्चों की मां हैं 44 साल की ये मशहूर अभिनेत्री, फिर भी दिखती हैं 26 की, दीपिका-प्रियंका भी है इनके आगे फेल

चार बच्चों की मां हैं 44 साल की ये मशहूर अभिनेत्री, फिर भी दिखती हैं 26 की, दीपिका-प्रियंका भी है इनके आगे फेल

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

The 44 Year Old Actress Is A Mother Of Four Children Yet She Looks 26 Deepika And Priyanka Also Fail In Front Of Them

मुंबई: 90 के दशक की ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो बेहद ही खूबसूरत हैं और इतना ही नहीं ये भी बता दें की इनमें से कुछ अभिनेत्रियों का जादू आज भी लोगों के दिलों पर छाया हुआ है। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बेहद ही ज्यादा खूबसूरत हैं जी हां तो बता दें की हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस रवीना टंडन की जिन्होने इंडस्ट्री में कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं जिसमें से-मोहरा, दूल्हे राजा, दिलवाले जैसी कई सारी फिल्में हैं। दरअसल आपको बता दें की ये उन अभिनेत्रियों में से एक है जिनका नाम उस जमाने में सबसे खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में लिया जाता था।

पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई रिया चक्रवर्ती, खास बुक के साथ आई नजर

रवीना ने सन 1992 में आई फिल्म “पत्थर के फूल ” से बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की। “पत्थर के फूल ” जबरदस्त कामयाब फिल्म रही और इसी के साथ रवीना ने खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया। इनका जन्म मुंबई में हुआ था। रवीना ने साल 1995 में वह फिल्म जमाना-दीवाना में सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख़ संग रोमांस करती हुई नजर आई। लेकिन यह फिल्म दर्शकों को अपनी ओर नही खीच पायी जिसकी वजह से ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी फ्लॉप साबित हुई थी।

इसके बाद वह कई सफल फिल्मों में बेहतरीन भूमिका निभाती हुई नजर आई। उनके पिता रवि टंडन हिंदी सिनेमा में फिल्म निर्माता थे। उनकी माँ का नाम वीना टंडन है। उनका एक भाई हैं-राजीव टंडन-जोकि फ़िल्म अभिनेता है। बताते चलें की अब रवीना इंडस्ट्री से थोड़ी दूर हो चुकी हैं और समय के साथ साथ इनकी उम्र भी बढ़ गई है लेकिन आज भी ये उतनी ही खुबसूरत दिखती हैं। जी हां बता दें की रवीना अब 44 वर्ष की हो चुकी हैं और ये 4 बच्चों की माँ हैं। उनके तीन बेटियां हैं और एक बेटा हैं। जिनमे बेटियोँ को उन्होंने गोद लिया हैं। लेकिन खूबसूरती के मामले मे रवीना आज भी किसी से पीछे नही है, और 26 साल की दिखती है।

ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि अगर हाल की इनकी तस्वीरें देखी जाए तो आप भी यही कहेंगे। जी हां इतना ही नहीं आपने देखा होगा की इनके साथ ही काम कर चुकी उनकी कई साथी अभिनेत्री के चेहरे पर बुढ़ापा साफ दिखने लगा है, लेकिन रवीना आज भी उन सभी के आगे काफी खूबसूरत दिखती हैं और ये अब एक मिसाल बन चुकी है, वे आज भी फिट और एक्टिव दिखती हैं और कई खास मौकों पर उन्हें अक्सर देखा जाता है।

पढ़ें :- Birthday special: भाभी बन अंगूरी भाभी ने ऐसे टीवी की दुनिया में कदम, शादी के बाद की करियर की शुरुआत

वहीं अगर बात करें इनके पर्सनल लाइफ की तो शादी से पहले उन्होनें अपने फिल्मी करियर के दौरान मुंबई से दो गरीब बच्चियों को गोद लिया था। जिनके बड़े हो जाने के बाद उन्होनें साल 2004 में कारोबारी अनिल थदानी से शादी की। शादी के तुरंत बाद रवीना ने गोद ली हुई अपनी दोनों बेटियों का विवाह कर दिया। इसके बाद रवीना ने अपने शादीशुदा जीवन के दौरान एक बेटा और एक बेटी को जन्म दिया और वह अपनी घरेलू जीवन मे काफी खुश हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...