1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 66 वर्षीय पिता ने की शादी तो बेटे ने फोटो पोस्ट करके लिखा, “पापा को फिर से मिल गया है प्यार…”

66 वर्षीय पिता ने की शादी तो बेटे ने फोटो पोस्ट करके लिखा, “पापा को फिर से मिल गया है प्यार…”

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: ऐसा कहा जाता है कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती. यह कहावत असल जिंदगी में भी लोग साबित करते रहते हैं. लोग बिना उम्र की फिक्र करे अपने प्यार को पाने की कोशिश करते हैं और उसमें सफल भी होते हैं. प्यार किसी से भी और किसी भी उम्र में हो सकता है यह वचन बिल्कुल सही बैठता है जब कोई उम्र की परवाह किए बगैर अपने प्यार को पा लेता है. हालाँकि ऐसे कम ही लोग होते हैं जो इस तरह के कदम उठाते है लेकिन जो ऐसा करता है वह समाज में एक मिसाल पैदा करता है. आज एक ऐसे ही इंसान की कहानी आपको बताने जा रहे हैं जिसमें एक व्यक्ति ने उम्र की परवाह किए बगैर प्यार किया और 66 साल की उम्र में शादी कर ली.

पढ़ें :- पंचांग: बुधवार, 8 दिसंबर, 2021

प्यार की कोई उम्र या समय सीमा नहीं होती, यह बात तरुण कांति पाल (66 वर्षीय) और उनकी नवविवाहिता पत्नी स्वप्ना रॉय (63 वर्षीय ) पर एकदम सटीक बैठती है. इस प्रेम कहानी को तरुण कांति पाल के बेटे शायोन पाल ने ही दुनिया के सामने बेहद रोचक ढंग से रखा. जिसके बाद से तरुण कांति पाल और उनका बेटा सुर्खियों में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर भी ये लोग काफी अच्छी खासी चर्चा में बने हुए हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर शायोन ने इस मोहब्बत की दास्तां को बयां करते हुए मन मोह लेने वाली बात लिखी है उन्होंने लिखा है, ‘मेरे पिता जी ने एक दिन पहले शादी कर ली. समारोह करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के बीच हुआ था. मेरी मां की मृत्यु के 10 साल बाद, मुझे खुशी है कि उन्हें फिर से प्यार मिला’ सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीर में लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के बाद से शायोन की लोग तारीफ कर रहे हैं. शायोन की लिखी बात को भी लोग पसंद कर रहे हैं.

इसके बाद शायोन ने आगे बताया था, ‘उनके करीबी हर कोई इस शादी के बारे में बिल्कुल खुश है. इसके अलावा, चूंकि उनकी शादी महामारी के बीच हुई थी, इसलिए सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ शादी की गई.’ गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इस कपल की कहानी खूब पंसद की जा रही है. कई यूजर्स को जवाब देते हुए शायोन मजाकिया कमेंट करते हुए लोगों को अपने पिता से डेटिंग टिप्स लेने की सलाह देते नजर आ रहे हैं जिसकी चर्चा खूब हो रही है.

पढ़ें :- विवाह पंचमी 2021: जानिए इस शुभ दिन की तिथि, समय, महत्व और पूजा विधि
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...