बच्चों की शादी से पहले फरार हुए समधी-समधन वापस लौटे, अब परिवार ने लिया ये निर्णय

love
बच्चों की शादी से पहले फरार हुए समधी-समधन वापस लौटे, अब परिवार ने लिया ये निर्णय

नई दिल्ली। गुजरात में दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां के साथ भागने की घटना ने देश भर में सुर्खिया बटोरी। इस कांड में अब नया अपडेट सामने आया है। अपने बच्चों की शादी से पहले भागी दुल्हन की मां और दूल्हे के पिता अब अपने-अपने घर लौट आए हैं। हिम्मत पटेल के बेटे और शोभना रावल की बेटी की शादी होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही पटेल और रावल के बीच बचपन का प्यार जाग गया और दोनों भाग गए थे।

The Absconding Before The Marriage Of The Children Returned The Family Returned Now The Family Has Decided :

सूरत पुलिस ने मंगलवार को बताया कि हिम्मत पटेल (44) और नवसारी की शोभना रावल (42) विगत 10 जनवरी को लापता हो गए थे। हिम्मत पटेल के बेटे की शोभना रावल की बेटी से अगले महीने शादी थी। 10 जनवरी को लापता होने के बाद पटेल और रावल 26 जनवरी को सूरत और नवसारी पुलिस के सामने पेश हुए। हालांकि भागने के बाद दोनों सीधे मध्यप्रदेश गए और वहां उज्जैन में रुक गए।

नवसारी के पुलिस अधीक्षक गिरीश पांड्या ने बताया कि शोभना रावल के पति ने उसे वापस घर पर रखने से मना कर दिया है। इसलिए वह अपने मायके चली गई है। बता दें कि जब दोनों तरफ के परिवार वाले फरवरी के दूसरे सप्ताह में होने वाली शादी की तैयारियों में व्यस्त थे तब पटेल और रावल दस जनवरी को भाग गए थे।

हिम्मत पटेल सूरत के कतारगाम क्षेत्र का निवासी है। वहीं शोभना रावल नवसारी जिले के वेजलपोरे की रहने वाली हैं। उनके एक परिजन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। परिजन ने दावा किया था कि पटेल और रावल बचपन में कतारगाम में एक ही आवासीय परिसर में रहते थे। दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे। हालांकि बाद में शादी के बाद शोभना रावल नवसारी चली गई थी।

नई दिल्ली। गुजरात में दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां के साथ भागने की घटना ने देश भर में सुर्खिया बटोरी। इस कांड में अब नया अपडेट सामने आया है। अपने बच्चों की शादी से पहले भागी दुल्हन की मां और दूल्हे के पिता अब अपने-अपने घर लौट आए हैं। हिम्मत पटेल के बेटे और शोभना रावल की बेटी की शादी होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही पटेल और रावल के बीच बचपन का प्यार जाग गया और दोनों भाग गए थे। सूरत पुलिस ने मंगलवार को बताया कि हिम्मत पटेल (44) और नवसारी की शोभना रावल (42) विगत 10 जनवरी को लापता हो गए थे। हिम्मत पटेल के बेटे की शोभना रावल की बेटी से अगले महीने शादी थी। 10 जनवरी को लापता होने के बाद पटेल और रावल 26 जनवरी को सूरत और नवसारी पुलिस के सामने पेश हुए। हालांकि भागने के बाद दोनों सीधे मध्यप्रदेश गए और वहां उज्जैन में रुक गए। नवसारी के पुलिस अधीक्षक गिरीश पांड्या ने बताया कि शोभना रावल के पति ने उसे वापस घर पर रखने से मना कर दिया है। इसलिए वह अपने मायके चली गई है। बता दें कि जब दोनों तरफ के परिवार वाले फरवरी के दूसरे सप्ताह में होने वाली शादी की तैयारियों में व्यस्त थे तब पटेल और रावल दस जनवरी को भाग गए थे। हिम्मत पटेल सूरत के कतारगाम क्षेत्र का निवासी है। वहीं शोभना रावल नवसारी जिले के वेजलपोरे की रहने वाली हैं। उनके एक परिजन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। परिजन ने दावा किया था कि पटेल और रावल बचपन में कतारगाम में एक ही आवासीय परिसर में रहते थे। दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे। हालांकि बाद में शादी के बाद शोभना रावल नवसारी चली गई थी।