ठूठीबारी पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी लगे फरार हुआ अभियुक्त

5d8c6de8614b5

ठूठीबारी:एसएसबी व पुलिस के संयुक्त टीम के द्वारा बरामद दो करोड पच्चीस लाख रुपये के हेरोईन का आरोपी कन्हैया पुत्र जयराम निवासी लक्ष्मीनगर पोस्ट ज़ारा ने कोतवाली पुलिस को चकमा देते हुए शौच जाने के बहाने हथकड़ी लगे करीब नौ बजे सुबह फरार हो गया।

The Accused Absconded By Tricking The Thibbari Police :

कोतवाली पुलिस अपनी पूरी प्रक्रिया के बाद अब उसे चालान भेजने की तैयारी कर ही रही थी कि यह घटना घटित हो गई। ऐसी संभावना जताई जा रही हैं कि वह नेपाल के तरफ फरार हुआ हैं ।

बताते चले कि स्थानीय कोतवाली से नोमेंस लैंड की दूरी महज दो सौ मीटर की हैं । जिसे पार करने में महज चंद मिनट ही लगेंगे । अभियुक्त के फरार होने के बाद से ही स्थानीय पुलिस हैरान व परेशान हैं । वही अलग- अलग टीम बना कर अभियुक्त की तलाश की जा रही हैं ।

ठूठीबारी:एसएसबी व पुलिस के संयुक्त टीम के द्वारा बरामद दो करोड पच्चीस लाख रुपये के हेरोईन का आरोपी कन्हैया पुत्र जयराम निवासी लक्ष्मीनगर पोस्ट ज़ारा ने कोतवाली पुलिस को चकमा देते हुए शौच जाने के बहाने हथकड़ी लगे करीब नौ बजे सुबह फरार हो गया। कोतवाली पुलिस अपनी पूरी प्रक्रिया के बाद अब उसे चालान भेजने की तैयारी कर ही रही थी कि यह घटना घटित हो गई। ऐसी संभावना जताई जा रही हैं कि वह नेपाल के तरफ फरार हुआ हैं । बताते चले कि स्थानीय कोतवाली से नोमेंस लैंड की दूरी महज दो सौ मीटर की हैं । जिसे पार करने में महज चंद मिनट ही लगेंगे । अभियुक्त के फरार होने के बाद से ही स्थानीय पुलिस हैरान व परेशान हैं । वही अलग- अलग टीम बना कर अभियुक्त की तलाश की जा रही हैं ।