1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस के आरोपियों ने जेल से लिखी चिट्ठी, खुद को बताया बेगुनाहा, मां-भाई पर हत्या का आरोप

हाथरस केस के आरोपियों ने जेल से लिखी चिट्ठी, खुद को बताया बेगुनाहा, मां-भाई पर हत्या का आरोप

The Accused In The Hathras Case Wrote A Letter From Jail Told Themselves Innocent Accused Of Murder On Mother And Brother

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में जेल गए चारों आरोपियों ने हाथरस पुलिस अधीक्षक को चिट्टी लिखकर मामाला फिर सुर्खियों में ला दिया है। पुलिस अधीक्षक को लिखी गई चिट्टी में आरेापियों ने खुद को निर्दोष बताया है। उन्होंने कहा कि उनका इस मामले में कोई लेना देना नहीं है। इसलिए वह चाहते हैं कि मामले की निष्पक्ष जांच हो।

पढ़ें :- हाथरस केस: घटनास्थल का सीबीआई की टीम ने किया निरीक्षण, निलंबित पुलिसकर्मियों से हुई पूछताछ

आरोपी संदीप का यह भी कहना है कि लड़की को उसके घरवालों ने ही मारा है। आरोपी संदीप ने अपने खत में लिखा है कि मुझपर जो आरोप लगाए गए हैं वह झूठे हैं। मेरे रिश्तेदार रवि और रामू को भी फंसाया गया।साथ ही लवकुश का नाम भी डाला गया है। हम चारों निर्दोष हैं और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं। जहां तक उस लड़की की बात है तो वह मेरे गांव की रहने वाली थी और उससे मेरी दोस्ती थी।

मुलाकात के साथ ही मेरी उससे कभी-कभी फोन पर बात हो जाती थी। आरोपी संदीप ने कहा कि लड़की से दोस्ती घरवालों को पंसद नहीं थी। उसने ​चिट्टी में लिखा है कि वह घटना वाले दिन खेत में गया था और उसकी मुलाकात भी हुई थी। इस दौरान लड़की के मां और भाई भी थे। इसके बाद मैं अपने घर चला गया था और पशुओं को पानी पिलाने लगा।

बाद में मुझे गांववालों से पता चला कि उसकी मां और उसके भाई ने हमारी दोस्ती को लेकर लड़की को बुरी तरह पीटा था जिससे उसे गंभीर चोटें आई थीं और तोड़ दिया उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। मैंने कभी भी उसके साथ मारपीट व गलत काम नहीं किया। इस मामले में लड़की की मां व भाई ने मुझे और तीन अन्य लोगों को झूठे आरोप में फंसा कर जेल भिजवा दिया। हम सभी लोग निर्दोष हैं, हमें न्याय दिलाएं।

 

पढ़ें :- हाथरस केस: अलीगढ़ के जेएन मेडीकल कॉलेज की जांच के बाद सीबीआई जिला कारागार पहुंची

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...