1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. हाथरस केस आरोपी ने लिखी चिट्ठी, भड़के जावेद अख्तर कहा-तड़पा-तड़पा कर मारा था…

हाथरस केस आरोपी ने लिखी चिट्ठी, भड़के जावेद अख्तर कहा-तड़पा-तड़पा कर मारा था…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: इस समय देश में कई ऐसे मामले मामले सामने आ रहे हैं जो कि काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं और हाल ही में यूपी के हाथरस में दलित युवती की हत्या और उसके साथ हुए कथित गैंगरेप के मामले ने भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं। बता दें कि इस मामले में हिंदी फिल्मों के सितारे भी किसी तरह से चुप नहीं रहे हैं और लगातार अपनी बात कहते हुए आवाज उठा रहे हैं।

पढ़ें :- ओ तेरी !! Kamaal R Khan ने फिर किया बड़ा काण्ड, कहा- अब नहीं करूंगा फिल्मों का रिव्यू

इस बीच केस में एक नया बयान सामने आया है जो कि एक आरोपी युवक के द्वारा दिया गया है। उसका कहना है कि युवती की हत्या उनकी मां और भाई ने मिलकर की थी। जैसे ही ये बयान सामने आया.. हिंदी फिल्मों के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने इस पर रिएक्ट किया है।

जावेद अख्तर ने दिखाई नाराजगी

उन्होने इस बयान पर पूरी तरह से नाराजगी जताई है। इस आरोपी ने जेल से एक पत्र लिखा है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें लिखा है कि वो पूरी तरह से निर्दोष है वो पीड़िता का अच्छा दोस्त था। उसको इस मामले में फंसाया गया है।

हाथरस के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने पत्र प्राप्त होने की पुष्टि की। इस पर जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि- हाथरस का आरोपी एक बड़ा दावा करते हुए कह रहा है कि लड़की को उसके ही मां और भाई ने तड़पा-तड़पा कर मारा था। ये बात उसको कैसे पता, क्या वो उनको मारते हुए देख रहा था? ये सब अगर उसने नहीं किया है तो पुलिस को इस बात की जानकारी कयों नहीं दी? इस बयान पर तो शायद कोई बेवकूफ ही भरोसा करेगा।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...