1. हिन्दी समाचार
  2. रेप केस में जमानत पर बाहर आये आरोपी ने पीडि़त युवती का फिर से किया रेप

रेप केस में जमानत पर बाहर आये आरोपी ने पीडि़त युवती का फिर से किया रेप

The Accused Who Came Out Of Jail On Bail In Rape Case Again Raped The Victim

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

राजकोट। राजकोट में बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए गए एक शख्स पर जेल से बाहर आने के बाद फिर से पीडि़त युवती से रेप करने का आरोप लगा है। इस शख्स को चार साल पहले नाबालिग का अपहरण कर उसका रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

पढ़ें :- ड्रग्स माफियाओं ने दी रवि किशन को धमकी, बोले-देश के भविष्य के लिए गोली खाने को तैयार

इस मामले में आरोपी को 10 साल की सजा सुनाई गई थी लेकिन एक साल पहले आरोपी को जमानत मिल गई। आरोप है कि जमानत मिलने के तुरंत बाद इस व्यक्ति ने पीडि़त युवती की तलाश शुरू कर दी। आरोपी ने 17 जनवरी को पीडि़त युवती को ढूंढ निकाला और उस पर शादी करने का दबाव डाला।

आरोपी ने युवती को धमकी दी कि शादी नहीं करने पर वह उसके पिता और भाई को जान से मार देगा। आरोपी ने युवती का अपहरण कर उसे एक गांव में ले गया जहां युवती के साथ उसने रेप किया। बाद में आरोपी ने लड़की को अपने चाचा के हवाले कर दिया और लड़की का ध्यान रखने का कहकर चला गया लेकिन चाचा ने लड़की को उसके परिवार को सौंप दिया हालांकि लड़की ने परिजनों को रेप की बात नहीं बताई।

इसके बाद आरोपी लड़की के घर के चक्कर लगाने लगा आखिरकार परिवारवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- युजवेंद्र चहल ने मंगतेर धनश्री के जन्मदिन पर खास अंदाज में दी बधाई, कहीं यह बातें..

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...