रेप केस में जमानत पर बाहर आये आरोपी ने पीडि़त युवती का फिर से किया रेप

Man's Hand Holding A Woman Hand For Rape And Sexual Abuse Concep
Man's hand holding a woman hand for rape and sexual abuse concept, Wound domestic violence rape, concept photo of sexual assault, International Women's Day

राजकोट। राजकोट में बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए गए एक शख्स पर जेल से बाहर आने के बाद फिर से पीडि़त युवती से रेप करने का आरोप लगा है। इस शख्स को चार साल पहले नाबालिग का अपहरण कर उसका रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

The Accused Who Came Out Of Jail On Bail In Rape Case Again Raped The Victim :

इस मामले में आरोपी को 10 साल की सजा सुनाई गई थी लेकिन एक साल पहले आरोपी को जमानत मिल गई। आरोप है कि जमानत मिलने के तुरंत बाद इस व्यक्ति ने पीडि़त युवती की तलाश शुरू कर दी। आरोपी ने 17 जनवरी को पीडि़त युवती को ढूंढ निकाला और उस पर शादी करने का दबाव डाला।

आरोपी ने युवती को धमकी दी कि शादी नहीं करने पर वह उसके पिता और भाई को जान से मार देगा। आरोपी ने युवती का अपहरण कर उसे एक गांव में ले गया जहां युवती के साथ उसने रेप किया। बाद में आरोपी ने लड़की को अपने चाचा के हवाले कर दिया और लड़की का ध्यान रखने का कहकर चला गया लेकिन चाचा ने लड़की को उसके परिवार को सौंप दिया हालांकि लड़की ने परिजनों को रेप की बात नहीं बताई।

इसके बाद आरोपी लड़की के घर के चक्कर लगाने लगा आखिरकार परिवारवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

राजकोट। राजकोट में बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए गए एक शख्स पर जेल से बाहर आने के बाद फिर से पीडि़त युवती से रेप करने का आरोप लगा है। इस शख्स को चार साल पहले नाबालिग का अपहरण कर उसका रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में आरोपी को 10 साल की सजा सुनाई गई थी लेकिन एक साल पहले आरोपी को जमानत मिल गई। आरोप है कि जमानत मिलने के तुरंत बाद इस व्यक्ति ने पीडि़त युवती की तलाश शुरू कर दी। आरोपी ने 17 जनवरी को पीडि़त युवती को ढूंढ निकाला और उस पर शादी करने का दबाव डाला। आरोपी ने युवती को धमकी दी कि शादी नहीं करने पर वह उसके पिता और भाई को जान से मार देगा। आरोपी ने युवती का अपहरण कर उसे एक गांव में ले गया जहां युवती के साथ उसने रेप किया। बाद में आरोपी ने लड़की को अपने चाचा के हवाले कर दिया और लड़की का ध्यान रखने का कहकर चला गया लेकिन चाचा ने लड़की को उसके परिवार को सौंप दिया हालांकि लड़की ने परिजनों को रेप की बात नहीं बताई। इसके बाद आरोपी लड़की के घर के चक्कर लगाने लगा आखिरकार परिवारवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।