इस एक्ट्रेस को उनकी खूबसूरती पड़ गई महंगी, सरकार ने कहा, ज़रूरत से ज़्यादा है सेक्सी

denny knawn
इस एक्ट्रेस को उनकी खूबसूरती पड़ गई महंगी, सरकार ने कहा, ज़रूरत से ज़्यादा है सेक्सी

नई दिल्ली। हर लड़की चाहती है वो भीड़ में सबसे खूबसूरत दिखे जिसके लिए वो हर मुमकिन जतन करती है जो वो कर सकती है। इस खूबसूरती के चलते कई बार लड़कियों को ऐसी चीजों का सामना करना पड़ जाता है जो उनके लिए मुश्किलों का सबब बन जाता है। आज हम आपको कंबोडियां की एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारें में बताने जा रहें है जिनकी खूबसूरती उनको भारी पड़ गई।

The Actress Got Her Beauty Expensive The Government Said Is More Sexy Than Necessary :

बता दें कि ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि जानी-मानी 26 साल की कंबोडियन एक्ट्रेस डेनी नॉन है। डेनी का एक फेसबुक पेज भी है जिस पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। डेनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी सेक्सी तस्वीर के चलते उनपर कंबोडियन सरकार ने एक साल के लिए बैन लगा दिया है। अब एक साल तक वो कोई भी फिल्म नहीं बना सकेंगी।

संस्कृति और कला मंत्रालय कंबोडिया का कहना है डेनी ज़रूरत से ज़्यादा खूबसूरत हैं और उनकी तस्वीरें आचार संहिता का उल्लंघन कर रही हैं, इसी कारण उनपर ये बैन लगाया गया है। वहीं काउंसिल की प्रमुख कामराउन वंथा ने कहा कि ‘नॉन पर बैन किसी और वजह से लगा है। एक्ट्रेस ने मंत्रालय से कई सारे लिखित वादे किए थे जिनको पूरा करने में वह असफल रहीं। इसलिए उनपर ये पाबंदी लगाई गई है।

बैन के चलते डेनी का कहना है कि ‘वो ऐसा कुछ नहीं कर रही हैं जिसके कारण उन्हें बैन किया जाए। कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो फोटोशूट के दौरान उकसाने वाले पोज देती हैं और किसिंन सीन भी देती हैं उन पर कोई बैन नहीं है।’ उन्होंने कहा “वो नेचुरल ही खूबसूरत हैं वो ऐसा कुछ भी नहीं कर सकती कि जिससे वो खूबसूरत न दिखे।” साथ ही ये भी कहा कि ‘वो अब कोई भी सेक्सी फोटो शेयर नहीं करेंगी।

नई दिल्ली। हर लड़की चाहती है वो भीड़ में सबसे खूबसूरत दिखे जिसके लिए वो हर मुमकिन जतन करती है जो वो कर सकती है। इस खूबसूरती के चलते कई बार लड़कियों को ऐसी चीजों का सामना करना पड़ जाता है जो उनके लिए मुश्किलों का सबब बन जाता है। आज हम आपको कंबोडियां की एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारें में बताने जा रहें है जिनकी खूबसूरती उनको भारी पड़ गई। बता दें कि ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि जानी-मानी 26 साल की कंबोडियन एक्ट्रेस डेनी नॉन है। डेनी का एक फेसबुक पेज भी है जिस पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। डेनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी सेक्सी तस्वीर के चलते उनपर कंबोडियन सरकार ने एक साल के लिए बैन लगा दिया है। अब एक साल तक वो कोई भी फिल्म नहीं बना सकेंगी। संस्कृति और कला मंत्रालय कंबोडिया का कहना है डेनी ज़रूरत से ज़्यादा खूबसूरत हैं और उनकी तस्वीरें आचार संहिता का उल्लंघन कर रही हैं, इसी कारण उनपर ये बैन लगाया गया है। वहीं काउंसिल की प्रमुख कामराउन वंथा ने कहा कि 'नॉन पर बैन किसी और वजह से लगा है। एक्ट्रेस ने मंत्रालय से कई सारे लिखित वादे किए थे जिनको पूरा करने में वह असफल रहीं। इसलिए उनपर ये पाबंदी लगाई गई है। बैन के चलते डेनी का कहना है कि 'वो ऐसा कुछ नहीं कर रही हैं जिसके कारण उन्हें बैन किया जाए। कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो फोटोशूट के दौरान उकसाने वाले पोज देती हैं और किसिंन सीन भी देती हैं उन पर कोई बैन नहीं है।' उन्होंने कहा "वो नेचुरल ही खूबसूरत हैं वो ऐसा कुछ भी नहीं कर सकती कि जिससे वो खूबसूरत न दिखे।" साथ ही ये भी कहा कि 'वो अब कोई भी सेक्सी फोटो शेयर नहीं करेंगी।