1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. मांग में सिंदूर, गले मंगलसूत्र और हाथों लाल रंग का चूड़ा पहने रिसेप्शन पार्टी में पति संग पहुंची एक्ट्रेस

मांग में सिंदूर, गले मंगलसूत्र और हाथों लाल रंग का चूड़ा पहने रिसेप्शन पार्टी में पति संग पहुंची एक्ट्रेस

टीवी की नागिन सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने बीते दिनों ही अपने बॉयफ्रेंड अनुराग तिवारी (Anurag Tiwari) के साथ सात फेरे ले लिए हैं। आप सभी को बता दें कि सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh)  ने बड़ी ही सादगी के साथ शादी की है। अब इन सभी के बीच सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh)  ने एक सिम्पल सी रिसेप्शन पार्टी भी दे डाली है। जी हाँ और उस दौरान के फोटोज सामने आ चुके हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली:  टीवी की नागिन सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने बीते दिनों ही अपने बॉयफ्रेंड अनुराग तिवारी (Anurag Tiwari) के साथ सात फेरे ले लिए हैं। आप सभी को बता दें कि सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh)  ने बड़ी ही सादगी के साथ शादी की है। अब इन सभी के बीच सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh)  ने एक सिम्पल सी रिसेप्शन पार्टी भी दे डाली है। जी हाँ और उस दौरान के फोटोज सामने आ चुके हैं।

पढ़ें :- जब साड़ी में एयर पोर्ट पर दिखी urfi javed अंकल लेने लगे सेल्फी, फैंस बोले- चचा कंट्रोल

हाल ही में मिली जानकारी के तहत सायंतनी घोष ने जयपुर में एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था और अब हम आपको सायंतनी घोष के रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh)  अपने पति की आंखों में खोई नजर आ रही हैं।

एक तस्वीर में ये जोड़ा परफेक्ट लग रहा है। आप देख सकते हैं रिसेप्शन में सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आईं। तस्वीर में साफ़ दिख रहा है कि शादी के सायंतनी घोष कितनी खुश है। वहीं रिसेप्शन पार्टी में अनुराग तिवारी ब्लैक कलर की शेरवानी में पोज देते नजर आए।

एक तस्वीर में अनुराग तिवारी, सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) को कड़ी टक्कर दे रहे हैं क्योंकि दोनों का लुक कमाल का है। अब इस समय सोशल मीडिया पर सायंतनी घोष के रिसेप्शन की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। दोनों के फैंस सायंतनी घोष को शादी की बधाई दे रही हैं।

पढ़ें :- Kapoor Family में राज करेंगी Alia Bhatt, सासू मां नीतू ने किया बड़ा खुलासा

आप सभी देख सकते हैं सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) अपने रिसेप्शन में पिंक कलर की खूबसूरत साड़ी पहनकर पहुंची थीं। इसके साथ सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh)  ने मैचिंग ज्वैलरी कैरी की है और खुद को बेस्ट बनाया। आपको पता हो सायंतनी घोष ने अपने होमटाउन कोलकाता में जाकर शादी की थी और शादी में परिवार के कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...