1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ranbir Kapoor को लेकर एक्ट्रेस ने की Condoms के पैकेट गिफ्ट देने की बात, जाने क्या है पूरा मामला

Ranbir Kapoor को लेकर एक्ट्रेस ने की Condoms के पैकेट गिफ्ट देने की बात, जाने क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड फेमस स्टार एक्टर और चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन अगर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अफेयर्स की बात करें तो आलिया से पहले इनके कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुके हैं। आलिया से पहले वह सोनम कपूर, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ranbir Kapoor news: बॉलीवुड फेमस स्टार एक्टर और चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन अगर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अफेयर्स की बात करें तो आलिया से पहले इनके कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुके हैं। आलिया से पहले वह सोनम कपूर, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके हैं।

पढ़ें :- 'Rishi Kapoor वापस आने वाले वाले हैं', लाइव शो में नीतू कपूर ने किया बड़ा खुलासा

दीपिका तो अफेयर टूटने के बाद काफी समय तक डिप्रेशन में रहीं थीं। वहीं अब रणबीर की शादी की खबरों के बीच दीपिका का एक बयान चर्चा में है। दरअसल करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में दीपिका ने यह बयान दिया था। यह बात साल 2010 की है जब दीपिका और सोनम शो में करण की मेहमान बन कर पहुंचीं।

टॉक शो में दीपिका ने काही थी ये बात 

इस दौरान करण से बात करते हुए सोनम ने रणबीर को एक अच्छा दोस्त बताया लेकिन इसी के साथ ही ये भी कहा कि वो नहीं जानती कि रणबीर अच्छे बॉयफ्रेंड हैं या नहीं। वहीं आगे बात करते हुए सोनम दीपिका की ओर इशारा करते हुए कहती हैं कि इन्होंने, रणबीर को लंबे समय तक डेट करके अच्छा काम किया है।

आप सभी को बता दें कि रणबीर और दीपिका लगभग 2 साल तक रिश्ते में रहे थे। वहीं ऐसा माना जाता है कि रणबीर ने कैटरीना कैफ के लिये दीपिका को धोखा दिया था। वहीं ब्रेकअप के बाद दीपिका रणबीर को लेकर गुस्से में थीं और इसी के चलते उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर ये तक कह डाला कि ‘मैं रणबीर को कंडोम का पैकेट गिफ्ट करना चाहूंगीं।’

पढ़ें :- मां बनने वाली है आलिया भट्ट, फोटो शेयर कर कही ये बात

जी हाँ और दीपिका और सोनम की ये बातें जब ऋषि कपूर के कानों तक पहुंचीं तो उन्होंने खूब गुस्सा जताया और उन्होंने सोनम और दीपिका पर तंज करते हुए कहा कि ‘ये अंगूर खट्टे वाला मामला है।’ जी हाँ और ऋषि कपूर ने ये भी कहा कि ‘दीपिका और सोनम को ऐसी बातें करने के बजाये अपने काम पर फोकस करना चाहिये। इन बातों से उनका क्लास दिखता है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...