1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. 6 साल से कैंसर से तड़प रही एक्ट्रेस का निधन, एक बार फिर इंडस्ट्री हुई गमगीन

6 साल से कैंसर से तड़प रही एक्ट्रेस का निधन, एक बार फिर इंडस्ट्री हुई गमगीन

ग्गज एक्ट्रेस नैला जाफरी (Naila Jaffrey) का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उनके निधन की पुष्टि उनके परिवार और कला परिषद के अध्यक्ष अहमद शाह की।दरअसल नैला जाफरी  पिछले छह साल से कैंसर से जूझ रही थीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

पाकिस्तान: दिग्गज एक्ट्रेस नैला जाफरी (Naila Jaffrey) का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उनके निधन की पुष्टि उनके परिवार और कला परिषद के अध्यक्ष अहमद शाह की।दरअसल नैला जाफरी  पिछले छह साल से कैंसर से जूझ रही थीं। आपको बता दें, जाफ़री 1990 के दशक के उत्तरार्ध से टेलीविज़न पर प्रदर्शन कर रही थीं और उन्होंने आ मुझे को सतना, देसी गर्ल्स और थोडी सी ख़ुशी जैसे नाटक धारावाहिकों में अपने शानदार अभिनय के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की। 

पढ़ें :- 'पति को सेक्स के लिए कभी ना करें मना' मॉडल के इस बयान से मचा हंगामा

उन्होंने अपना आखिरी ड्रामा सीरियल 2016 में किया था, जिसके बाद उन्हें कैंसर हो गया था। उसने मनोरंजन उद्योग और सरकार के लिए अप्रैल में एक वीडियो संदेश रिकॉर्ड किया, जिसमें चैनल के मालिकों से उनके सहित सभी अभिनेताओं को पिछले काम के फिर से चलाने की रॉयल्टी का भुगतान करने के लिए कहा गया, जो उनके लिए बहुत मददगार होगा। इसने एक वास्तविक मुद्दे के लिए बहुत ध्यान और चिंता की ओर आकर्षित किया।

पढ़ें :- Raj Kundra Pornography Scandal में Shamita Shetty का आया बड़ा बयान, कहा- आप ये कंट्रोल नहीं कर सकते

उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, सिंध के संस्कृति, पर्यटन और पुरावशेष मंत्री सरदार अली शाह ने घोषणा की कि जाफरी के इलाज का खर्च प्रांतीय सरकार वहन करेगी। उनका अंतिम संस्कार शनिवार को डीएचए फेज 2 में टोबा मस्जिद में किया गया और कलापुल के पास सेना के कब्रिस्तान में दफनाया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...