1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजीपुर में साथी की गिरफ्तारी पर फूटा किन्नरों का गुस्सा, पुलिस से हुई हाथापाई

गाजीपुर में साथी की गिरफ्तारी पर फूटा किन्नरों का गुस्सा, पुलिस से हुई हाथापाई

गाजीपुर में मंगलवार को हत्यारोपी साथी की गिरफ्तारी से आक्रोशित किन्नरों ने थाने में घुसकर बवाल काटा। पुलिसकर्मियों से हाथापाई की। किन्नरों के पथराव और मारपीट के बीच तीन पुलिसकर्मी भी चोटिल हुए हैं। पुलिस ने मामला बढ़ता देख लाठी पटकर किन्नरों को भगाने का प्रयास किया तो पथराव कर दिया गया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

गाजीपुर। गाजीपुर में मंगलवार को हत्यारोपी साथी की गिरफ्तारी से आक्रोशित किन्नरों ने थाने में घुसकर बवाल काटा। पुलिसकर्मियों से हाथापाई की। किन्नरों के पथराव और मारपीट के बीच तीन पुलिसकर्मी भी चोटिल हुए हैं। पुलिस ने मामला बढ़ता देख लाठी पटकर किन्नरों को भगाने का प्रयास किया तो पथराव कर दिया गया।

पढ़ें :- Agnipath Protest: गाजीपुर में युवाओं ने किया हंगामा, रेलवे ट्रैक जाम करने की कोशिश, पुलिस ने संभाला मोर्चा

पथराव में वहां खड़ी पुलिस जीप के शीशे तोड़ दिये। थानाध्यक्ष के कार्यालय में घुसे किन्नरों ने कुर्सी मेज और फर्नीचर भी क्षतिग्रस्त कर दिये। सोमवार को जमीनी विवाद के चलते भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी थी। इसके बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने एक आरोपी राकेश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

मंगलवार सुबह पुलिस ने दबिश देकर आरोपी राकेश की गिरफ्तारी कर ली तो उसके सहयोगी किन्नर भड़क गए। थाने पहुंचकर पहले तो उसे छोड़ने के लिए पुलिस पर दबाव बनाने लगे। जब पुलिस ने इंकार कर दिया तो हाथापाई पर आमादा हो गए। मौके पर पहुंची फोर्स ने 6 उपद्रवियों को हिरासत में लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...