सूरत हादसा: 4-4 लाख मुआवजे का ऐलान, हादसे की जांच के आदेश

surat-fire
सूरत हादसा: 4-4 लाख मुआवजे का ऐलान, हादसे की जांच के आदेश

गुजरात। गुजरात के सूरत से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां पर गुजरात के सूरत के तक्षशिला कॉम्प्लेक्स में शुक्रवार को भीषण आग लगने से 15 छात्रों की मौत हो गई। इस बिल्डिंग में करीब 40 बच्चे फंसे थे। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त बिल्डिंग में कोचिंग क्लास चल रही थी।

The Announcement Of The Cm Modi To Give 4 4 Lakh Rupees To The Deceased Victims :

इस हादसे में घायल हुए 10 लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक इस कॉम्पलेक्स में कोचिंग सेंटर चलाया जा रहा था। वहां पढ़ने वाले बच्चे इस आग की चपेट में आ गए जिससे 15 बच्चों की मौत हुई है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने हादसे की जांच के आदेश दिए है।

घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैंने गुजरात सरकार को स्थानीय प्रशासन से प्रभावितों को सभी तरह की सहायता मुहैया कराने को कहा है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 18 गाड़ियां लगाई गईं। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने इस घटना के जांच के आदेश दिए हैं।

उन्होंने हादसे में मारे गए छात्रों के परिजनों को 4 लाख रुपये देने का ऐलान किया है। सूरत के पुलिस कमिश्नर सतीश कुमार मिश्रा ने इस घटना में 15 लोगों के मरने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

गुजरात। गुजरात के सूरत से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां पर गुजरात के सूरत के तक्षशिला कॉम्प्लेक्स में शुक्रवार को भीषण आग लगने से 15 छात्रों की मौत हो गई। इस बिल्डिंग में करीब 40 बच्चे फंसे थे। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त बिल्डिंग में कोचिंग क्लास चल रही थी। इस हादसे में घायल हुए 10 लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक इस कॉम्पलेक्स में कोचिंग सेंटर चलाया जा रहा था। वहां पढ़ने वाले बच्चे इस आग की चपेट में आ गए जिससे 15 बच्चों की मौत हुई है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने हादसे की जांच के आदेश दिए है। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैंने गुजरात सरकार को स्थानीय प्रशासन से प्रभावितों को सभी तरह की सहायता मुहैया कराने को कहा है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 18 गाड़ियां लगाई गईं। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने इस घटना के जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने हादसे में मारे गए छात्रों के परिजनों को 4 लाख रुपये देने का ऐलान किया है। सूरत के पुलिस कमिश्नर सतीश कुमार मिश्रा ने इस घटना में 15 लोगों के मरने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है।