लोकसभा चुनाव परिणाम के ​दिन इस मुस्लिम परिवार में जन्मा बच्चा, परिवार ने नरेन्द्र मोदी रखा नाम

gonda
लोकसभा चुनाव परिणाम के ​दिन इस मुस्लिम परिवार में जन्मा बच्चा, परिवार ने नरेन्द्र मोदी रखा नाम

गोण्डा। लोकसभा चुनाव परिणाम के दिन गोण्डा के वजीरगंज में एक मुस्लिम परिवार मोहम्मद इदरीस के आंगन में बच्चे की किलकारियां गूंज उठीं। बच्चे के जन्म के बाद उसके नाम को लेकर चर्चा शुरू हो गयी। इस पर मोहम्मद इदरीस की बहू ने बच्चे का नाम नरेन्द्र दामोदर दास मोदी रखने का फैसला लिया। हालांकि परिजन इस नाम को लेकर कुछ देर असमंजस्य की स्थिति में रहे।

The Baby Born In This Muslim Family On The Day Of The Lok Sabha Election Results The Family Named Narendra Modi :

बाद में ससुर मोहम्मद इदरीस ने बहू के फैसले पर सहमती जताई। इसके साथ ही दुबई में नौकरी कर रहे शौहर मुश्ताक अहमद से भी मोबाइल पर बात कही, जिसके बाद बच्चे का नाम नरेन्द्र मोदी रख दिया। प्रसूता मैनाज बेगन का कहना है कि वह नरेन्द्र मोदी जी के बारे में अक्सर सुनती हैं और वह अच्छा काम कर रहे हैं। वह तीन तलाक पर कानून बना कर मुस्लिम महिलाओं का बड़ा सहारा दिये हैं।

उन्होंने कहा कि उनके दोबारा सरकार में आने से उन्हें बहुत खुशी मिली है और वह अपने बच्चे का नाम नरेन्द्र मोदी रख दिया है। मैनाज बेगम ने डीएम के नाम एक शपथ पत्र बनवाया है। इसे ससुर मोहम्मद इदरीस ने डीएम के कैम्प कार्यालय में शुक्रवार को रिसीव करा दिया है।

एडीओ पंचायत वजीरगंज घनश्याम पाण्डेय को भी शपथ पत्र दिया गया है। श्री पाण्डेय ने बताया कि शपथ पत्र मिला है। इसे वीडीओ परसापुर महरौर को भेजा गया है। परिवार रजिस्टर में नवजात बच्चे का नाम नरेन्द्र दामोदर दास मोदी दर्ज हो जाएगा।

गोण्डा। लोकसभा चुनाव परिणाम के दिन गोण्डा के वजीरगंज में एक मुस्लिम परिवार मोहम्मद इदरीस के आंगन में बच्चे की किलकारियां गूंज उठीं। बच्चे के जन्म के बाद उसके नाम को लेकर चर्चा शुरू हो गयी। इस पर मोहम्मद इदरीस की बहू ने बच्चे का नाम नरेन्द्र दामोदर दास मोदी रखने का फैसला लिया। हालांकि परिजन इस नाम को लेकर कुछ देर असमंजस्य की स्थिति में रहे। बाद में ससुर मोहम्मद इदरीस ने बहू के फैसले पर सहमती जताई। इसके साथ ही दुबई में नौकरी कर रहे शौहर मुश्ताक अहमद से भी मोबाइल पर बात कही, जिसके बाद बच्चे का नाम नरेन्द्र मोदी रख दिया। प्रसूता मैनाज बेगन का कहना है कि वह नरेन्द्र मोदी जी के बारे में अक्सर सुनती हैं और वह अच्छा काम कर रहे हैं। वह तीन तलाक पर कानून बना कर मुस्लिम महिलाओं का बड़ा सहारा दिये हैं। उन्होंने कहा कि उनके दोबारा सरकार में आने से उन्हें बहुत खुशी मिली है और वह अपने बच्चे का नाम नरेन्द्र मोदी रख दिया है। मैनाज बेगम ने डीएम के नाम एक शपथ पत्र बनवाया है। इसे ससुर मोहम्मद इदरीस ने डीएम के कैम्प कार्यालय में शुक्रवार को रिसीव करा दिया है। एडीओ पंचायत वजीरगंज घनश्याम पाण्डेय को भी शपथ पत्र दिया गया है। श्री पाण्डेय ने बताया कि शपथ पत्र मिला है। इसे वीडीओ परसापुर महरौर को भेजा गया है। परिवार रजिस्टर में नवजात बच्चे का नाम नरेन्द्र दामोदर दास मोदी दर्ज हो जाएगा।