ये बैंक लड़कियों की न्यूड फोटो लेकर देता है लोन

लोग खराब आर्थिक परिस्थिति को बदलने के लिए लोन का सहारा लेते है।  हम लोन लेने पर कुछ गारंटी के रूप में बैंक के पास जमा कराते हैं। लेकिन चीन में एक ऐसी कंपनी है जिसका लोन देने का तरीका कुछ अलग है। वह गारंटी के नाम पर लड़कियों की नग्न तस्वीर लेती है. यही नहीं अगर लड़कियां इस लोन को नहीं चुका पातीं तो उनके साथ जो होता है उसकी कल्पना भी आप नहीं कर सकते। 
Jiedaibao नाम की ये कंपनी लोगों को ऑनलाइन लोन देती है। यहां ना तो किसी बैंक की लंबी कतार में लगना पड़ता है और ना ही एजेंट से रूबरू होना पड़ता है, फिर भी यहां लोन लेने के लिए लड़कियों को बेहद अमानवीय शर्त को मानना पड़ रहा है।

इस कंपनी से लोन लेने की शर्त यही होती है कि लड़कियों को गारंटी के तौर पर अपनी नग्न तस्वीरों को जमा कराना होगा। इन तस्वीरों में लड़कियां अपने पहचान पत्र के साथ Pose करती हैं। लेकिन लोन न चुकाने पर इनके साथ जो होता है वो शायद ही किसी ने सोचा होगा।

{ यह भी पढ़ें:- महिला डॉक्टर से अश्लील चैट करता था ढोंगी बाबा, बोला- 'न्यूड फोटो भेजो शादी करनी है' }

जब वह यह लोन तय समय पर चुका पाने में असमर्थ रहती हैं तो उनकी तस्वीरों को उनके परिवार और परिचित लोगों को भेज दिया जाता है। इतना ही नहीं इन लड़कियों की तस्वीरों को डिटेल के साथ सोशल साइट पर शेयर भी कर दिया जाता है।

{ यह भी पढ़ें:- ब्वॉयफ्रेंड से ज्यादा अपनी जींस संभालती हैं लडकियां }