1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग करने वाले बल्लेबाज विल पुकोव्स्की की सचिन से मिलती है यह बातें..

ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग करने वाले बल्लेबाज विल पुकोव्स्की की सचिन से मिलती है यह बातें..

The Batsman Opening For Australia Will Pukowski Meets Sachin

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच सिडनी के क्रिकेट ग्राउण्ड पर खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट खोकर 166 रन बना लिये है। स्टम्पस तक लब्यूर्सन 67 और स्मिथ 31 रन बना के विकेट पर टीके हुए हैं। ऑस्ट्रेलिया की ओर से पारी की शुरूआत 21 वर्षीय बल्लेबाज विल पुकोव्स्की व डेविड वार्नर ने की।

पढ़ें :- IND Vs ENG test series: पिच विवाद को लेकर विव रिचर्ड्स ने इंग्लैंड को लताड़ा

वार्नर आठ गेदों पर पांच रन बनाकर सिराज की गेंद पर पुजारा के हांथो लपके गए। विल ने अपनी टीम के लिए 110 गेंदो पर 62 रनों का योगदान दिया। विल 62 के स्कोर पर भारत के तरफ से अपना पहला टेस्ट खेल रहे नवदीप सैनी की गेंद पर एलबीडब्लू आउट हुए।

अपने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में अर्धशतक बना एक अच्छी शुरूआत की। विल आस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट मैच खेलने वाले 460 वें खिलाड़ी बनें। मुख्य कोच लेंगर ने उन्हे टेस्ट कैप पहना, टीम में आने के लिए स्वागत किया। विल सिडनी की विक्टोरिया टीम के लिए र्फस्ट क्लास मैच खेलते है।

फर्स्ट क्लास मैचों में किये गए अच्छे प्रर्दशन का ईनाम उन्हें जल्द राष्ट्रीय टीम में शामिल करके दिया गया है। आज के दिन की एक खास बात ये रही की विल 10 नंबर का टी शर्ट पहन कर मैदान में मैच खेलने उतरें। इस नंबर की शर्ट भारत के महान बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर पहनतें थे। भारत के तेज गेंदबाज र्शादुल ठाकुर ने भी 10 नंबर की जर्सी पहनी थी। इस बात को लेकर फैंस बहुत नाराज हुए थे। जिसके बाद इसे रिजर्व कर दिया गया था।

 

पढ़ें :- WTC : पाकिस्तान को पूरा विश्वास, भारत ही खेलेगा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...