1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आदित्य नारायण की शादी का सबसे बड़ा खुलासा, रस्मों के बीच फट गया पजामा और फिर…

आदित्य नारायण की शादी का सबसे बड़ा खुलासा, रस्मों के बीच फट गया पजामा और फिर…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: दिग्गज सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी ली। दरअसल, आदित्य ने शादी के बाद अपनी शादी से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा शेयर किया है, जिसे शायद वह कभी भी नहीं भूल पाएंगे।

पढ़ें :- मुम्बई में इंडिया फेम अवार्ड्स 2021 का भव्य आयोजन, इनको किया गया सम्मानित

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने कुछ ऐसा खुलासा किया जिसे जान आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर सकतें। उन्होंने स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू मे उन्होंने बताया कि वरमाला के दौरान जैसे ही उन्होंने श्वेता को जयमाल पहनाने लगे, तभी श्वेता को उनके भाईयोंने गोद में उठा लिया, इसके बाद उनको उनके दोस्तों ने जैसे ही ऊपर उठाया तो उनका पायजामा फट गया।


आदित्य ने वो वाक्या याद करते हुए आगे बताया कि वो तो अच्छा था कि उनके एक दोस्त का पायजामा उनके जैसे था, फिर आगे की रस्मों के लिए उन्होंने दोस्त का पायजामा पहनकर काम चलाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पढ़ें :- वर्सटाइल एक्टर विश्वजीत प्रधान का डबल "धमाका", जानिए क्यों हो रही हैं चर्चाएं

इंटरव्यू में आदित्य ने बताया कि उन्होंने अंधेरी में 5 बीएचके हाउस खरीदा है, जो मेरे पैरेंट्स के घर से तीन बिल्डिंग छोड़कर है।  3-4 महीने में हम वहां शिफ्ट हो जाएंगे। पैरेंट्स हमसे कुछ कदम की दूरी पर रहेंगे। आदित्य की मानें तो उन्होंने अपना नया घर कई साल की बचत से खरीदा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...