1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा सरकार के किए गये कामों का शिलान्यस और लोकापर्ण कर रही भाजपा सरकार : अखिलेश यादव

सपा सरकार के किए गये कामों का शिलान्यस और लोकापर्ण कर रही भाजपा सरकार : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) रविवार भदोही​ जिले (Bhadohi District) के इनार गांव पहुंचे और सपा शिक्षक सभा की ओर से आयोजित अधिवेशन में शामिल हुए। देश के पहले उपराष्ट्रपति भारत रत्न डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिवस पर आयोजित कार्यक्रम में उनको नमन किया और शिक्षकों को संबोधित किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

भदोही। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) रविवार भदोही​ जिले (Bhadohi District) के इनार गांव पहुंचे और सपा शिक्षक सभा की ओर से आयोजित अधिवेशन में शामिल हुए। देश के पहले उपराष्ट्रपति भारत रत्न डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिवस पर आयोजित कार्यक्रम में उनको नमन किया और शिक्षकों को संबोधित किया।

पढ़ें :- अखिलेश का भाजपा पर बड़ा हमला, कहा ​विधानसभा चुनाव निकट आते ही किसानों को दे रहे लालच
Jai Ho India App Panchang

इस दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भाजपा सरकार (BJP government) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, BJP सपा सरकार के किए गए कामों का अपना बता रही है। साथ ही उसका शिलान्यास और लोकापर्ण कर रही है। इस दौरान उन्होंने गंगा नदी के साफ करने के बयान को लेकर भी हमला बोला।

अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि पीएम मोदी नेक हा था कि, गंगा को साफ करना है, लेकिन गंगा मैया कितनी साफ हुईं यह सभी देख रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 में जनता इनको हटा देगी और राज्य में फिर से सपा की सरकार बनेगी। जनता ने बदलाव का मन बना लिया है।

इसके साथ ही अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उज्जवला योजना को लेकर भी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना से गरीबों को गैस सिलिंडर दिया जा रहा है, लेकिन महंगाई इस तरह से बढ़ा दी गई है कि उज्ज्वला योजना बुझजला बन गई है।

पढ़ें :- UP Election 2022: अखिलेश यादव से मिले लालजी वर्मा और रामअचल राजभर, जानिए कब होंगे सपा में शामिल...?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...