1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नगर को हाईटेक बनाने में सोनौली की जनता का आशीर्वाद जरुरी-अहद खान

नगर को हाईटेक बनाने में सोनौली की जनता का आशीर्वाद जरुरी-अहद खान

भारत-नेपाल बॉर्डर पर स्थित आदर्श नगर पंचायत सोनौली को सुंदर नगर बनाने में मीडिया की भूमिका अहम है।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

सोनौली महराजगंज :भारत-नेपाल बॉर्डर पर स्थित आदर्श नगर पंचायत सोनौली को सुंदर नगर बनाने में मीडिया की भूमिका अहम है। सोनौली नगर पंचायत की एक अलग पहचान बनाने और नगर को स्वच्छ व सुंदर बनाने की दिशा में हमने प्रयास शुरू कर दिया है। नगर की सम्मानित जनता का आशीर्वाद और प्यार की जरूत है.

पढ़ें :- Pariksha Pe Charcha-2023 : सीएम योगी ने CMS स्कूल पर साधा निशाना, बोले-जब जगदीश गांधी जैसे संस्थापक होंगे तो बच्चों पर पढ़ाई का दबाव तो बढ़ेगा ही

उक्त बातें आज रविवार की दोपहर को सोनौली आदर्श नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अहद खान ने पत्रकारों से कही।

श्री खान ने यह भी कहां की नगर पंचायत सोनौली क्षेत्र को स्वच्छ और सुंदर बनाने की दिशा में कार्य प्रारंभ कर दिया हूं। सोनौली के पिपरहिया में सड़क का निर्माण और सफाई, त्रिलोकपुर में श्मशान घाट की सफाई और रास्ते का निर्माण,सोनौली कस्बे में स्थित प्राथमिक विद्यालय की साफ-सफाई विद्यालय में मिट्टी पाटकर बच्चों के पठन-पाठन के लिए उचित व्यवस्था किया गया. जिस पर एक लंबे समय से किसी का ध्यान नही था। सोनौली नगर पंचायत की जनता के साथ-साथ नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाने में मीडिया की भी अहम भूमिका से इनकार नहीं किया जा सकता है।

सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए हम संकल्पित हैं। उन्होंने सोनौली की जनता से अपील किया है कि नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाने की इस लड़ाई में मेरा सहयोग करें जिसका मै जीवन भर आभारी रहूंगा।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी विजय चौरसिया की रिपोर्ट 

पढ़ें :- जीभ और सिर काटने वाले बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य का पलटवार, कहा-अगर यही बात कोई और कहता तो यही ठेकेदार उसे आतंकवादी कहते

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...