इंदिरा नहर में मिला दुपट्टे और बेल्ट से बंधे युवक और युवती का शव, इलाके में मचा हड़कंप

demo
राजधानी में युवक ने की खुदखुशी, पिता बोले अवसादग्रस्त था बेटा

लखनऊ। राजधानी की नहर में अज्ञात शव मिलने का सिलसिला नहीं थम रहा है। चिनहट, नगराम के बाद गोसाईगंज इलाके में एक प्रेमी युगल के शव मिले हैं। दोनों के पैर आपस में बेल्ट से बंधे थे। आशंका जताई जा रही है कि युवक-युवती की हत्या कर शव नहर में फेंके गए हैं। बताया जा रहा है कि शव करीब दस से बारह दिन पुराने हैं। पुलिस के मुताबिक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

The Body Of A Young Man And A Girl Tied With A Scarf And Belt Found In Indira Canal Stirred Up Into The Area :

मंगलवार को गोसाईगंज के इंद्रा बैराज के पास गेट से फंसे हुए दो शव मिले। शवों को देखकर लगता है कि पहले प्रेमी युगल को पीट पीट कर मौत के घाट उतारा गया। उसके बाद दोनों शवों को युवती के दुपट्टे और बेल्ट से बांध कर नहर में फेक दिया गया। वहीं नहर में शवों की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई। आनन-फानन पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया।

गोसाईगंज थानाध्यक्ष विजय सिंह के अनुसार उन्हें शवों से कोई भी कागजात नहीं मिले। पुलिस का कहना है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों शव कहीं से बहकर आए हैं। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या मान रही है। स्थानीय लोगों ने शवों की पहचान करने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली।

 

लखनऊ। राजधानी की नहर में अज्ञात शव मिलने का सिलसिला नहीं थम रहा है। चिनहट, नगराम के बाद गोसाईगंज इलाके में एक प्रेमी युगल के शव मिले हैं। दोनों के पैर आपस में बेल्ट से बंधे थे। आशंका जताई जा रही है कि युवक-युवती की हत्या कर शव नहर में फेंके गए हैं। बताया जा रहा है कि शव करीब दस से बारह दिन पुराने हैं। पुलिस के मुताबिक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मंगलवार को गोसाईगंज के इंद्रा बैराज के पास गेट से फंसे हुए दो शव मिले। शवों को देखकर लगता है कि पहले प्रेमी युगल को पीट पीट कर मौत के घाट उतारा गया। उसके बाद दोनों शवों को युवती के दुपट्टे और बेल्ट से बांध कर नहर में फेक दिया गया। वहीं नहर में शवों की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई। आनन-फानन पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया। गोसाईगंज थानाध्यक्ष विजय सिंह के अनुसार उन्हें शवों से कोई भी कागजात नहीं मिले। पुलिस का कहना है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों शव कहीं से बहकर आए हैं। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या मान रही है। स्थानीय लोगों ने शवों की पहचान करने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली।