1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. पंचतत्वों में विलीन हुआ Siddharth Shukla का पार्थिव शरीर, टूट गया परिवार

पंचतत्वों में विलीन हुआ Siddharth Shukla का पार्थिव शरीर, टूट गया परिवार

फेमस टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का 2 सितंबर को हार्ट अटैक (heart attack) की वजह से निधन हो गया है। 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के अचानक निधन से हर कोई सदमे में हैं। एक्टर का अंतिम संस्कार ओशिवारा के श्मशान घाट ले जाया गया। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज के रीति-रिवाज और विधि के अनुसार किया गया। आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ब्रह्मकुमारी समाज (Brahma Kumaris Samaj) से जुड़े हुए थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Siddharth Shukla last farewell: फेमस टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का 2 सितंबर को हार्ट अटैक (heart attack) की वजह से निधन हो गया है। 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के अचानक निधन से हर कोई सदमे में हैं। एक्टर का अंतिम संस्कार ओशिवारा के श्मशान घाट गया। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज के रीति-रिवाज और विधि के अनुसार किया गया। आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ब्रह्मकुमारी समाज (Brahma Kumaris Samaj) से जुड़े हुए थे।

पढ़ें :- Siddharth Shukla की याद में Vidhyut Jamwal हुए इमोशनल, शेयर किया VIDEO
Jai Ho India App Panchang

 

सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर फूलों से सजी एंबुलेंस में अस्पताल से ओशिवरा श्मशान घाट पर ले कर पहुंची थी। श्मशान में ही सिद्धार्थ की अंतिम क्रिया की गई। सिद्धार्थ शुक्ला की मां और उनके परिवार के सदस्य भी घर से श्मशान घाट पहुंचा था। सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल भी श्मशान घाट पहुंची थी।

जिनकी रोती बिलखती तस्वीर और वीडियो मीडिया के सामने आया। श्मशान घाट में सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने के लिए टीवी जगत के कई सितारे मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि पूजा-पाठ और हवन के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को पंचतत्व में विलीन गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...