फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर ने कहा, सलमान खान के लिए ये बातें

dabang 3
फिल्म 'दबंग 3' को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर ने कहा, सलमान खान के लिए ये बातें

मुंबई।  सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म जब भी रिलीज़ होती है उनके फैंस उनका बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ उनके फैंस को काफी पसंद आयी थी जिसके बाद फिल्म ‘दबंग 2’ और अब फिल्म ‘दबंग 3’, 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में सलमान की फिल्म का मुक़ाबला करने के लिए करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स आफिस आने वाली थी मगर अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि करण जौहर  ने ‘ब्रह्मास्त्र’  की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म अब 27 दिसंबर को रिलीज होगी। जिसके चलते प्रोड्यूसर और अभिनेता केआरके ने फिल्म की रिलीज़िंग को लेकर ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होने कहा सलमान ही सुपरस्टार हैं। उनका मुक़ाबला कोई नहीं कर सकता।

The Bollywood Actor Said About The Movie Dabang 3 These Things For Salman Khan :

केआरके ने ट्वीट कर कहा कि “करण जौहर ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की  रिलीज डेट में बदलाव किया है और इस तरह सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ की डेट से टकराने से उनकी फिल्म बच जाएगी। अब यह ‘ब्रह्मास्त्र 27 दिसंबर को रिलीज होगी। एक बार फिर से यह साबित हो गया कि सलमान खान भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।” हालांकि फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। इससे पहले प्रोड्यूसर करण जौहर ने कहा था कि यह फिल्म क्रिसमस 2019 पर रिलीज होगी।

बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने ट्वीट कर फिल्म ‘दबंग 3’ कि एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि “चुलबुल इस बैक, दबंग 3।” इस फिल्म को उनके भाई अरबाज खान ने निर्देशित किया है।

मुंबई।  सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म जब भी रिलीज़ होती है उनके फैंस उनका बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। सलमान खान की फिल्म 'दबंग' उनके फैंस को काफी पसंद आयी थी जिसके बाद फिल्म 'दबंग 2' और अब फिल्म 'दबंग 3', 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में सलमान की फिल्म का मुक़ाबला करने के लिए करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स आफिस आने वाली थी मगर अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि करण जौहर  ने 'ब्रह्मास्त्र'  की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म अब 27 दिसंबर को रिलीज होगी। जिसके चलते प्रोड्यूसर और अभिनेता केआरके ने फिल्म की रिलीज़िंग को लेकर ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होने कहा सलमान ही सुपरस्टार हैं। उनका मुक़ाबला कोई नहीं कर सकता। केआरके ने ट्वीट कर कहा कि "करण जौहर ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की  रिलीज डेट में बदलाव किया है और इस तरह सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' की डेट से टकराने से उनकी फिल्म बच जाएगी। अब यह 'ब्रह्मास्त्र 27 दिसंबर को रिलीज होगी। एक बार फिर से यह साबित हो गया कि सलमान खान भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।" हालांकि फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। इससे पहले प्रोड्यूसर करण जौहर ने कहा था कि यह फिल्म क्रिसमस 2019 पर रिलीज होगी। https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1121998001969324032 बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने ट्वीट कर फिल्म 'दबंग 3' कि एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि "चुलबुल इस बैक, दबंग 3।" इस फिल्म को उनके भाई अरबाज खान ने निर्देशित किया है। https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1121744353456640000