1. हिन्दी समाचार
  2. फिल्म भारत में सलमान की मां का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर हुई आलोचना, दिया ये जवाब

फिल्म भारत में सलमान की मां का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर हुई आलोचना, दिया ये जवाब

The Bollywood Industry Is Not Behaving Well With The Female Actress

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त कमाई कर रही है। वहीं, इस फिल्म के किरदारों की बात करें तो कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी, नोरा फतेही और आसिफ शेख के साथ-साथ इस फिल्म में सलमान की मां का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। सोनाली, सलमान से 10 साल छोटी हैं। 10 साल छोटी एक्ट्रेस को लेकर दर्शकों ने मेकर्स की काफी आलोचना की है। दर्शकों को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई कि सलमान से 10 साल छोटो एक्ट्रेस ने उनकी मां का रोल निभाया है।

पढ़ें :- गौहर खान ने खास अंदाज मे किया शादी का खुलासा, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

जब सोशल मीडिया इस बात की चर्चा होने लगी कि इस तरह का रोल देकर बॉलीवुड इंडस्ट्री  फीमेल एक्ट्रेस के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रही है। तब सोनाली कुलकर्णी ने अपने फैंस की आलोचना पर जवाब देते हुए कहा,”मेरा रोल मेरी पसंद है। मैं अपनी पसंद के साथ गर्व से खड़ी हूं। मैं जो भी किरदार निभाती हूं उस पर प्राउड करती हूं। मैं ऑडियंस और फिल्म क्रिटिक्स के ऑब्जर्वेशन को टच करती हूं।”

 

सोनाली ने आगे कहा कि ‘मैंने साल 2000 में मिशन कश्मीर में ऋतिक रोशन को गोद ली हुई मां का किरदार निभाया था। लोग निश्चित रूप से कमेंट करेंगे और वे सही हैं। लेकिन यह सही नहीं कि हर बार इसकी आलोचना कि जाए।’

पढ़ें :- पाकिस्तान की नापाक हरकत, संघर्षविराम तोड़ की फायरिंग BSF अधिकारी शहीद

वही, सोनाली ने सलमान खान के साथ काम करने के अनुभव को लेकर कहा, “वो इस रोल के लिए काफी नर्वस थी, क्योंकि फिल्म की कहानी उनके किरदार के आसपास ही थी। सलमान खान की तारीफ करते हुए सोनाली ने कहा, “वो अपनी लाइनों को अच्छे से याद रखते हैं और सेट पर टाइम से आते हैं। वह अपने काम के साथ-साथ दूसरों को सजेशन भी देते रहते हैं। उनके साथ काम करने से पॉजिटिव फीलिंग भी आती हैं।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...