1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Nupur Sharma को धार्मिक हंगामें का जिम्मेदार ठहराने वालों को बॉलीवुड स्टार ने दिया जवाब, कहा- जज साहब अपने सम्मान के लिए…

Nupur Sharma को धार्मिक हंगामें का जिम्मेदार ठहराने वालों को बॉलीवुड स्टार ने दिया जवाब, कहा- जज साहब अपने सम्मान के लिए…

पैगम्बर मोहम्मद (Paigambar Muhammad) पर विवादित बयान देने वाली नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. आपको बता दें, हाल ही में नूपुर (Nupur Sharma) ने न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Nupur Sharma Controversy: पैगम्बर मोहम्मद (Paigambar Muhammad) पर विवादित बयान देने वाली नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. आपको बता दें, हाल ही में नूपुर (Nupur Sharma) ने न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

पढ़ें :- फाल्गुनी से बेहतर है नेहा कक्कड़, धनाश्री ने ट्रोलर्स को दिया तगड़ा जवाब

नूपुर (Nupur Sharma) ने अपने विरुद्ध दर्ज हुए केसों को कोर्ट में याचिका दायर कर दिल्ली ट्रांसफर करने की भी अपील कर दी है। कोर्ट ने नुपूर को फटकार लगाते हुए बोला है कि देश में जो भी धार्मिक हंगामा मचा हुआ है, उसके लिए वह जिम्मेदार है।

नुपूर के बयान के कारण से उदयपुर में कन्हैया लाल का क़त्ल (murder of kanhaiya lal) कर दिया गया और हर जगह इसका विरोध किया जा रहा है। नुपूर को कोर्ट (court to nupur) से मिली फटकार के साथ बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपनी राय भी दे डाली है।

अनुपम खेर ने किया ट्वीट

अनुपम खेर ने कोर्ट की टिप्पणी के उपरांत लिखा- जज साहब! अपने सम्मान के लिए कुछ सम्मानजनक करें। उनके इस ट्वीट के बाद कई लोग उनके विरोध में उतर आए हैं।

परेश रावल 

पढ़ें :- राजू के निधन पर रो पड़े राम, हंसाने वाले गजोधर भाई सबको रुला कर चले गए

इसी के साथ परेश रावल ने लिखा- ‘वे सम्मानीय नहीं, निंदनीय हैं। शर्मनाक।’

मनोज मुन्ताशिर ने किया सपोर्ट 

कंपोजर मनोज मुन्ताशिर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है कि- ‘नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की वजह से उदयपुर की घटना हुई: सुप्रीम कोर्ट। मैं समझता हूं कि माननीय उच्चतम न्यायालय का ये वक्तव्य नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के विरुद्ध भावनाएं भड़का सकता है, उनकी जान खतरे में पड़ सकती है। जूडिशरी भी शब्द सम्पादित किए बिना बोलने लग जाए, तो निस्संदेह हम कठिन समय से गुजर रहे है।’

इतना ही नहीं कोर्ट ने नुपूर शर्मा की केस ट्रांसफर की याचिका खारिज करते हुए देश में हो रहे सभी धार्मिक विरोधों के लिए जिम्मेदार कहा है।

पढ़ें :- Raju Srivastav Death: नहीं रहे गजोधर भईया, 41 दिन से ब्रेन नहीं कर रहा था काम

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...