1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गर्लफ्रेंड से मिलने घर पहुंचा लड़का, गुस्साये परिजनो ने पहले की रात भर पिटाई फिर सुबह कर दी …

गर्लफ्रेंड से मिलने घर पहुंचा लड़का, गुस्साये परिजनो ने पहले की रात भर पिटाई फिर सुबह कर दी …

The Boy Who Came Home To Meet His Girlfriend The Angry Family Beaten The Whole Night Before And Then In The Morning

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: यूपी के रामपुर से एक ऐसा केस सामने आया है, जहां आधी रात को गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा बॉयफ्रेंड पकड़ा गया। गुस्साए परिवार के सदस्यों ने अपराधी युवक को कमरे में बंद कर लिया। इसके पश्चात् लड़की के घर वालों ने रात को उसकी खूब पिटाई की। दिन निकलने पर अपराधी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। केस से बचने के लिए कुछ लोगों ने उनका आपसी समझौता करा दिया। रात भर पिटने वाला प्रेमी दिन निकलने के पश्चात् घर का दामाद बन गया।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

दरअसल, यह केस रामपुर के अजीमनगर थाना इलाके के मेहंदी नगर सुमाली गांव का है, जहां प्रेमिका रहती है। स्वार इलाके के गद्दी नगली गांव रहवासी प्रेम सिंह का मेहंदी नगर सुमाली की लक्ष्मी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था। युवक पिछली रात लगभग 12 बजे प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया।

रात भर की प्रेमी की पिटाई 

जब प्रेमिका के परिवार वालों को कुछ आहट हुई तो वह सतर्क हो गए। प्रेमिका के घर वालों ने खामोशी के साथ सब देखा तो उनके होश उड़ गए। इससे पूर्व प्रेमी कुछ समझ पाता परिवार वालों ने उसे कमरे में पकड़ लिया। हंगामा होने पर सभी आसपास के लोग आ गए तथा प्रेमी की पिटाई शुरू हो गई।

इसके पश्चात् केस पुलिस में पहुंच गया। वही इस केस पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कल इस केस की शिकायत आते ही लड़के को थाने बुलाया गया। लड़के के परिजन भी आए। उन्होंने कहा सभी को साथ बैठाकर चर्चा कराई गई। तत्पश्चात, आपस में लड़की पक्ष तथा लड़के पक्ष के लोगों ने चर्चा कर दोनों की शादी का निर्णय किया। इसके बाद थाना अज़ीमनगर इलाके के एक छोटे से मंदिर में उन्होंने शादी कर ली।

पढ़ें :- माँ चंचाई देवी मंदिर से निकली भव्य शोभा यात्रा,पूरा नगर हुआ भक्तिमय जगह-जगह वितरण हुए प्रसाद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...