1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIRAL VIDEO: शादी में फेरे लेते वक्त दूल्हा दुल्हन ने की ऐसी हरकत, लोग बोले-शादी है या संस्कारों की आहुति?

VIRAL VIDEO: शादी में फेरे लेते वक्त दूल्हा दुल्हन ने की ऐसी हरकत, लोग बोले-शादी है या संस्कारों की आहुति?

शादियों के माहौल में कई बार लोग अपने रीति-रिवाज और परंपराओं को भूलकर अपने यादगार लम्हों को संजोने लग जाते हैं। नए उम्र के लोगों को भले ही यह शानदार और कभी ना भूल पाने वाला पल लगे, लेकिन पुरनिए लोग इससे कम ही मेल खा पाते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: शादियों के माहौल में कई बार लोग अपने रीति-रिवाज और परंपराओं को भूलकर अपने यादगार लम्हों को संजोने लग जाते हैं। नए उम्र के लोगों को भले ही यह शानदार और कभी ना भूल पाने वाला पल लगे, लेकिन पुरनिए लोग इससे कम ही मेल खा पाते हैं।

पढ़ें :- VIDEO: दूल्हा भर रहा था दुल्हन की मांग, फिर हुआ कुछ ऐसा की गुस्से में दूल्हे ने की ये हरकत

यही वजह है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर दुल्हन और दूल्हा अजीबोगरीब हरकत करते हुए देखे जाते हैं। इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा और दुल्हन शादी के मंडप में फेरे ले रहे होते हैं। फेरे लेते वक्त कई बार कुछ लोग ऐसी हरकतें कर जाते हैं, जिसे कुछ लोग बेहद पसंद करते हैं तो कुछ लोगों को यह बिल्कुल पसंद भी नहीं आता।

पढ़ें :- Shocking Video: जब जयमाल के दौरान गुस्साई दुल्हन, किया कुछ ऐसा दूल्हा हुआ शर्मिंदा...

सोशल मीडिया पर शेयर होने वाले इस वीडियो को वेदांत बिड़ला ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। ये शादी है या संस्कारों की आहुति? ये मत भूलिए आप दुनिया में पूजनीय हैं तो केवल अपनी संस्कृति और संस्कारों की वजह से।शेयर करते वक्त उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा, जोकि इस हरकत पर उन्होंने समर्थन नहीं किया।

उन्होंने लिखा, ‘ये शादी है या संस्कारों की आहुति? ये मत भूलिए आप दुनिया में पूजनीय हैं तो केवल अपनी संस्कृति और संस्कारों की वजह से।’ ऐसे कैप्शन लिखने की मुख्य वजह फेरे लेते वक्त दूल्हा और दुल्हन द्वारा डांस करना। फेरे लेते वक्त दूल्हा और दुल्हन जमकर नाचना शुरू कर दिया। हालांकि यह थोड़ा मजेदार और इंटरटेनिंग है। इसी वजह से यह वीडियो वायरल भी हुआ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...