1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. किसान आंदोलन के समर्थन में कार नहीं ट्रैक्टर से बारत लेकर जायेगा दुल्हा

किसान आंदोलन के समर्थन में कार नहीं ट्रैक्टर से बारत लेकर जायेगा दुल्हा

By शिव मौर्या 
Updated Date

The Bride Will Take The Barat From A Tractor Not A Car In Support Of The Farmer Movement

अमरोहा। नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन जारी है। किसान आंदोलन को लोग अपने अपने तरीके से समर्थन दे रहे हैं। इस बीच अमरोहा में किसान आंदोलन के बीच अनोखी शादी होने जा रही है। दरअसल, इस शादी में दुल्हा कार की जगह ट्रैक्टर से बारात लेकर जायेगा।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

इतना ही नहीं दूल्हे ने शादी कार्ड पर भी ट्रैक्टर की तस्वीर छपवाई है और किसान आंदोलन के समर्थन में संदेश लिखा है। कार्ड में लिखा है किसान नहीं तो भोजन नहीं। बताया जा रहा है कि बारात स्थल भी किसान आंदोलन के समर्थन के बैनर व पोस्टर से सजा होगा।

बता दें कि, देशभर में किसान आंदोलन का मुद्दा छाया हुआ है। दिल्ली के आवाल कई जगहों पर आंदोलन देखा जा रहा है। ऐसे में किसान परिवारों से जुड़े लोग अपने अपने ढंग से किसान आंदोलन को समर्थन दे रहे हैं।

मंडी धनौरा के खादर इलाके के गांव शाहजहांपुर के किसान सरदार प्यारे सिंह ने अपने पुत्र हरमेंद्र सिंह की शादी बछरायूं थाना क्षेत्र के गांव ढयोटी निवासी स्व.पवन देवल की पुत्र प्रियांशी के साथ तय की है और छह फरवरी को शादी होनी है।

किसानों के समर्थन में दुल्हा हरमेंद्र ने तय किया कि वह कार की बजाए ट्रैक्टर से बारात लेकर जायेगा। इसके साथ ही शादी स्थल दुल्हन पक्ष की ओर से भी बारात स्थल को किसान आंदोलन के समर्थन के बैनर पोस्टर से सजाया जाएगा।

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...