चप्पल में लगे कैमरे से बना लिया लड़कियों का MMS, ऐसे हुआ खुलासा

girl-skrit
चप्पल में लगे कैमरे से बना लिया लड़कियों का MMS, ऐसे हुआ खुलासा

नई दिल्ली। नीचता की सारी हड़े पार करने वाला नया मामला केरल से आया है जहां लड़कियों और महिलाओं की स्कर्ट के नीचे से तस्वीरें लेने वाला एक जालसाझ पकड़ा गया है। यह शख्स इतना शातिर था कि इसने अपने चप्पल में मोबाइल को फिट कर रखा था जिससे बातचीत के दौरान यह आसानी से महिलाओं और लड़कियों के स्कर्ट के अंदर की फोटो क्लिक कर लेता था और सामने वाले को भनक नहीं लगती थी।
शख्स की पहचान बैजू के रूप में हुई है। बैजू की सनक का आलम यह था कि वह अपने फोन को स्‍टील के एक खास कवर में रखता था, ताकि इसे किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचे। इतना ही नहीं, वह बैटरी खत्‍म होने की स्थिति के लिए दूसरे फोन को भी तैयार रखता था।

The Camera Inside The Slippers Was Hidden Inside The Girls Skirt :

कहां लगाया था कैमरा?
दरअसल चप्पल के एक छेद पर नीचे से उसने मोबाइल का कैमरा प्लेस किया। वहीं मोबाइल चप्पल की सोल में इस तरह फिट कर लिया कि किसी को दिखाई ही ना दे। इससे कैमरे का मुंह ऊपर होने की वजह से उसे आसानी से अपने मंसूबे पूरे करने का मौका मिल गया।

कैसे पकड़ा गया?
लड़कियों को तो इस बात का पता नहीं चला लेकिन इस शख्स पर पुलिस को शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने इसे धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक उसने शख्स को कई अजीबो-गरीब हरकतें करते देखा तो उन्हें पहले ही शक हो गया कि वो अपने पैरों से जरूर कुछ अलग करने की कोशिश कर रहा है।

नई दिल्ली। नीचता की सारी हड़े पार करने वाला नया मामला केरल से आया है जहां लड़कियों और महिलाओं की स्कर्ट के नीचे से तस्वीरें लेने वाला एक जालसाझ पकड़ा गया है। यह शख्स इतना शातिर था कि इसने अपने चप्पल में मोबाइल को फिट कर रखा था जिससे बातचीत के दौरान यह आसानी से महिलाओं और लड़कियों के स्कर्ट के अंदर की फोटो क्लिक कर लेता था और सामने वाले को भनक नहीं लगती थी। शख्स की पहचान बैजू के रूप में हुई है। बैजू की सनक का आलम यह था कि वह अपने फोन को स्‍टील के एक खास कवर में रखता था, ताकि इसे किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचे। इतना ही नहीं, वह बैटरी खत्‍म होने की स्थिति के लिए दूसरे फोन को भी तैयार रखता था।कहां लगाया था कैमरा? दरअसल चप्पल के एक छेद पर नीचे से उसने मोबाइल का कैमरा प्लेस किया। वहीं मोबाइल चप्पल की सोल में इस तरह फिट कर लिया कि किसी को दिखाई ही ना दे। इससे कैमरे का मुंह ऊपर होने की वजह से उसे आसानी से अपने मंसूबे पूरे करने का मौका मिल गया।कैसे पकड़ा गया? लड़कियों को तो इस बात का पता नहीं चला लेकिन इस शख्स पर पुलिस को शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने इसे धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक उसने शख्स को कई अजीबो-गरीब हरकतें करते देखा तो उन्हें पहले ही शक हो गया कि वो अपने पैरों से जरूर कुछ अलग करने की कोशिश कर रहा है।