1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. महिला आयोग की चेयरमैन ने स्पा के लिए किया मैसेज, मिली 150 कॉलगर्ल्स की ‘रेट लिस्ट’

महिला आयोग की चेयरमैन ने स्पा के लिए किया मैसेज, मिली 150 कॉलगर्ल्स की ‘रेट लिस्ट’

सोशल मीडिया जहां एक तरफ ये लोगों को एक-दूसरे से जोड़ने का काम कर रही है। तो वहीं दूसरी तरफ गैरकानूनी धंधों को आसानी से करने वाली जगह भी बनती जा रही है। इसका सबूत दिल्ली राज्य महिला आयोग (Delhi Commission for Women) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ हुई एक घटना में मिला है। उनके साथ हुई ये घटना सिर्फ एक बुरा वाकया नहीं, बल्कि ये सोचने की जरूरत है हम किस तरफ जा रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। सोशल मीडिया जहां एक तरफ ये लोगों को एक-दूसरे से जोड़ने का काम कर रही है। तो वहीं दूसरी तरफ गैरकानूनी धंधों को आसानी से करने वाली जगह भी बनती जा रही है। इसका सबूत दिल्ली राज्य महिला आयोग (Delhi Commission for Women) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ हुई एक घटना में मिला है। उनके साथ हुई ये घटना सिर्फ एक बुरा वाकया नहीं, बल्कि ये सोचने की जरूरत है हम किस तरफ जा रहे हैं। बता दें कि स्वाति मालीवाल ने जस्ट डायल (Justdial) पर स्पा मसाज (Spa Massage) के लिए जानकारी लेनी चाही थी, जिसके बाद उन्हें 150 से ज्यादा कॉलगर्ल्स (Callgirls) के रेट बताए गए।

पढ़ें :- मुकेश अंबानी रिटेल सेक्टर में बड़ा दांव : Justdial में Reliance ने खरीदी इतनी हिस्सेदारी

स्वाति मालीवाल का ट्वीट

इस घटना की जानकारी स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने खुद ट्वीट के जरिए दी है। स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने ट्वीट किया, ‘हमने Justdial पर कॉल कर स्पा मसाज के लिए फेक इंक्वाइरी की तो हमारे फोन पर 50 ऐसे मैसेज आ गए जिसमें 150 से ज्यादा लड़कियों के रेट बताए गए। जस्ट डायल और दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को समन जारी कर रही हूं, इस धंधे को बढ़ावा देने में (Justdial) का क्या रोल है?’

Justdial और दिल्ली पुलिस को समन

दिल्ली राज्य महिला आयोग (Delhi Commission for Women)  की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने कहा कि इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस को ही करनी है। इसलिए नोटिस भेजा है। इस मामले में जस्ट डायल खुद एक पार्टी है। जो भी कार्रवाई संभव होगी वह मैं करूंगी। उन्होंने कहा कि दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। खबर है कि दिल्ली में स्पा और मसाज सेंटर के नाम पर कई जगह अवैध धंधा हो रहा है। पुलिस वक्त-बे-वक्त इन जगहों पर छापेमारी भी करती रहती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...