1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: बच्चे ने बछड़े से सिर भिड़ा लिया पंगा, IPS अधिकारी वीडियो देख बोले- ऑनलाइन क्लास के बाद हैडस्ट्रॉन्ग

VIDEO: बच्चे ने बछड़े से सिर भिड़ा लिया पंगा, IPS अधिकारी वीडियो देख बोले- ऑनलाइन क्लास के बाद हैडस्ट्रॉन्ग

स्कूल खोल देने चाहिए वरना बच्चे जाने क्या क्या कर डालेंगे।इस शानदार वीडियो को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसका कैप्शन दिया गया है - ऑनलाइन क्लास के बाद हैडस्ट्रॉन्ग। वीडियो में एक छोटे से बच्चे को गाय के बछड़े से सिर भिड़ाते देखा जा सकता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

The Child Clashed With The Calf Ips Officer Said After Watching The Video Headstrong After Online Class

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का कहर भारत पर इस कदर बरपा है कि डेढ़ साल से बच्चो ने स्कूल की शक्ल नहीं देखी है। बड़् लोग दो दफ्तर और बिजनेस शुरु कर पा रहे हैं लेकिन डर की वजह से बच्चो को अब भी स्कूल नहीं भेजा जा रहा है। ऐसे में बच्चे घर में रहते रहते उकता गए हैं, ना स्कूल ना दोस्त और ना ही पार्क में मौज मस्ती। ऐसे में परेशान बच्चे कैसी कैसी हरकते कर रहे हैं, इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- VIDEO: साड़ी पहन हाथ में लट्ठ लेकर भरी भीड़ में दिखाया देसी Martial Arts, देख लोगों के छूटे पसीने

इस वीडियो में बच्चे ने बछड़े से पंगा लेकर सिर भिड़ाया और उसे हरा दिया। इस वीडियो को देखकर बच्चो को अहसास हो रहा है कि अब स्कूल खोल देने चाहिए वरना बच्चे जाने क्या क्या कर डालेंगे।इस शानदार वीडियो को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसका कैप्शन दिया गया है – ऑनलाइन क्लास के बाद हैडस्ट्रॉन्ग। वीडियो में एक छोटे से बच्चे को गाय के बछड़े से सिर भिड़ाते देखा जा सकता है।

यूं तो गाय भेड़ बकरियां औऱ उनके बच्चे सिर भिड़ाते देखे जाते हैं लेकिन इस बार इंसानों के बच्चे ये काम कर रहे हैं, इसलिए सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा सलाह दी जा रही है कि अब तो स्कूल खोल दो वरना बच्चे शेर से जा भिड़ेंगे। यूं भी बच्चे घरों में कैद हैं।

ना वो गली में खेलने निकल सकते हैं ना पड़ोसी के घर जा सकते हैं। इनडोर गेम्स भी कितना खेला जाए। स्कूल के दोस्तों की याद आ रही है और बच्चे स्कूल मिस कर रहे हैं। हालांकि सरकारों ने बच्चों की सेहत और सुरक्षा को ध्यान में रखकर ये कदम उठाया है और ये बेहद जरूरी है। इस वीडियो को देखकर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। किसी को बच्चा बेहद प्यारा लग रहा है तो किसी को हिम्मत वाला। एक यूजर ने तो यहां तक लिखा है कि ऑनलाइन क्लास के बाद ये प्रेक्टिकल सेशन हो रहा है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X