1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. सिद्धू की भूमिका को लेकर कांग्रेस में मंथन जारी, आलाकमान की ओर से दिए गए ये निर्देश

सिद्धू की भूमिका को लेकर कांग्रेस में मंथन जारी, आलाकमान की ओर से दिए गए ये निर्देश

पंजाब कांग्रेस में चल रही सियासी खींचतान अभी समाप्त नहीं हुई है। नवजोत सिंह सिद्धू की भूमिका को लेकर कांग्रेस में मंथन जारी है। राज्य के प्रभारी महासचिव हरीश रावत ने बुधवार को राहुल गांधी से मुलाकात की। इस बैठक में प्रियंका गांधी वाड्रा और संगठन महासचिव केके वेणुगोपाल भी शामिल रहे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

The Churning Continues In The Congress Regarding The Role Of Sidhu These Instructions Given By The High Command

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में चल रही सियासी खींचतान अभी समाप्त नहीं हुई है। नवजोत सिंह सिद्धू की भूमिका को लेकर कांग्रेस में मंथन जारी है। राज्य के प्रभारी महासचिव हरीश रावत ने बुधवार को राहुल गांधी से मुलाकात की। इस बैठक में प्रियंका गांधी वाड्रा और संगठन महासचिव केके वेणुगोपाल भी शामिल रहे।

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022: यूपी की राजनीति में ब्राम्हण जब याद आए तो बहुत याद आए

बताया जा रहा है कि इस बैठक में सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की संभावना पर विचार किया गया। हालांकि अमरिंदर खेमा अब भी सिद्धू को अध्यक्ष जैसी बड़ी भूमिका देने की पुरजोर मुखालफत कर रहा है। इस बीच किसी फैसले तक पार्टी आलाकमान ने सिद्धू को चुप रहने के निर्देश दिए हैं।

पंजाब का संकट सुलझाने और सिद्धू की भूमिका तय करने के लिए कांग्रेस में आख़िरी दौर की बात चल रही है। कांग्रेस अगले 2-3 दिन में सिद्धू की भूमिका तय कर लेने का दावा कर रही है। पंजाब फॉर्मूला तय करने के लिए राहुल, प्रियंका और हरीश रावत ने बुधवार को दो दौर की चर्चा की। संगठन महासचिव वेणुगोपाल भी बैठक में शामिल थे।

 

पढ़ें :- पंजाब: ताजपोशी के बाद तल्ख हुए सिद्धू के तेवर, जानिए क्रिकेटर से कैसे हुई राजनीति में एंट्री

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X