कलेक्टर ने अपने कमरे में लगे AC उखड़वाकर बच्चों के अस्पताल में लगवाया

mp
कलेक्टर ने अपने कमरे में लगे AC उखड़वाकर बच्चों के अस्पताल लगवाया

भोपाल। मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के कलेक्टर स्वरोचिष सोमवंशी ने बच्चों की सहायता करने के लिए एक सहज निर्णय लिया। उन्होंने अपने दफ्तर में लगे एसी को वहां से हटवाकर बच्चों के अस्पताल में लगवा दिया है। उनके इस व्यवहार को देखकर जिले के लोग उनकी खूब सराहना कर रहे है।

The Collector Took A Seat In His Room And Took The Childrens Hospital :

डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर स्वरोचिष सोमवंशी का कहना है, ‘यह एक सामान्य निर्णय था। एनआरसी बिल्डिंग के अंदर वाकई बहुत गर्मी थी। हम एसी का इंतजाम कर रहे हैं लेकिन हमें लगा कि बच्चों को देखते हुए वहां तुरंत इसकी आवश्यकता है। ब्लॉक में 4 एनआरसी हैं, तो हमने चारों एसी लगवा दीं।’ कलक्टर की इस पहले से बीमार बच्चों और उनके परिजनों को काफी राहत मिली है।

उमरिया जिले के कलेक्टर के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है। संजीव नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘बहुत कम बचे हैं ऐसे लोग।’ वहीं कई अन्य लोगों ने भी इस कदम का स्वागत करते हुए अलग-अलग बातें लिखी हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के कलेक्टर स्वरोचिष सोमवंशी ने बच्चों की सहायता करने के लिए एक सहज निर्णय लिया। उन्होंने अपने दफ्तर में लगे एसी को वहां से हटवाकर बच्चों के अस्पताल में लगवा दिया है। उनके इस व्यवहार को देखकर जिले के लोग उनकी खूब सराहना कर रहे है। डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर स्वरोचिष सोमवंशी का कहना है, 'यह एक सामान्य निर्णय था। एनआरसी बिल्डिंग के अंदर वाकई बहुत गर्मी थी। हम एसी का इंतजाम कर रहे हैं लेकिन हमें लगा कि बच्चों को देखते हुए वहां तुरंत इसकी आवश्यकता है। ब्लॉक में 4 एनआरसी हैं, तो हमने चारों एसी लगवा दीं।' कलक्टर की इस पहले से बीमार बच्चों और उनके परिजनों को काफी राहत मिली है। उमरिया जिले के कलेक्टर के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है। संजीव नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, 'बहुत कम बचे हैं ऐसे लोग।' वहीं कई अन्य लोगों ने भी इस कदम का स्वागत करते हुए अलग-अलग बातें लिखी हैं।