‘केसरी’ के आगे फीका न पढ़ जाए इन दो फिल्मों का रंग

kesari
'केसरी' के आगे फीका न पढ़ जाए इन दो फिल्मों का रंग

मुंबई। बॉलीवुड में आए दिन फिल्मों को लेकर उतार छड़ाव का मंजर देखने को मिलता हैं वहीं इसी बीच मार्च का ये हफ्ता बॉक्स ऑफिस के लिए बेहद ही फायेदेमंद साबित हुआ। इस महीने के 1 मार्च को रिलीज़ हुई फिल्म ‘लुका-छुपी’ और 8 मार्च को रिलीज़ हुई फिल्म ‘बदला’ ने सिनेमा घरों की रौनक बढ़ा दी है। दोनों फिल्में अलग-अलग शैली की होने के बावजूद भारतीय बाज़ारों में अच्छी कमाई कर रहीं है।

The Colors Of These Two Films Should Not Be Faded In Front Of Kesari :

दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, ” फिल्म ‘लुका-छुपी’ ने बॉक्स ऑफिस पर 83 करोड़ रुपये कि कमाई की जबकि ‘बदला’ 59 करोड़ रुपेय कमा चुकी है। कार्त‍िक आर्यन और कृति सैनन की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म लुका-छुपी ने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 1.62 करोड़, शनिवार को 2.25 करोड़, रविवार को 3.40 करोड़ और सोमवार को 1.33 करोड़ कमाए। सोमवार तक फिल्म की कुल कमाई 83.84 करोड़ रुपये हो चुकी है।”

वहीं अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की मर्डर मिस्ट्री ‘बदला’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत कर ली है। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी ने अपने ही फ़िल्म का रेकॉर्ड तोड़ दिया। पहले हफ़्ते इस फ़िल्म ने कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखाया लेकिन दूसरे हफ़्ते से फ़िल्म की कमाई दोगुनी हो गई। दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 4.05 करोड़, शनिवार को 6.70 करोड़, रविवार को 8.22 करोड़ और सोमवार को 2.80 करोड़ कमाए। सोमवार तक फिल्म की कमाई 59.77 करोड़ रुपये हो चुकी है। फिल्म का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 70 करोड़ है।

बता दें, होली पर आ रही अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी रिलीज़ होने वाली है। तो ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि लुका-छुपी और बदला इस वीकेंड अपना ट्रेंड बरक़रार रख सकेगी या फिर नई फ़िल्म के आगे पुरानी दोनों फ़िल्में फीकी पड़ जाएंगी।

मुंबई। बॉलीवुड में आए दिन फिल्मों को लेकर उतार छड़ाव का मंजर देखने को मिलता हैं वहीं इसी बीच मार्च का ये हफ्ता बॉक्स ऑफिस के लिए बेहद ही फायेदेमंद साबित हुआ। इस महीने के 1 मार्च को रिलीज़ हुई फिल्म 'लुका-छुपी' और 8 मार्च को रिलीज़ हुई फिल्म 'बदला' ने सिनेमा घरों की रौनक बढ़ा दी है। दोनों फिल्में अलग-अलग शैली की होने के बावजूद भारतीय बाज़ारों में अच्छी कमाई कर रहीं है।

दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, " फिल्म 'लुका-छुपी' ने बॉक्स ऑफिस पर 83 करोड़ रुपये कि कमाई की जबकि 'बदला' 59 करोड़ रुपेय कमा चुकी है। कार्त‍िक आर्यन और कृति सैनन की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म लुका-छुपी ने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 1.62 करोड़, शनिवार को 2.25 करोड़, रविवार को 3.40 करोड़ और सोमवार को 1.33 करोड़ कमाए। सोमवार तक फिल्म की कुल कमाई 83.84 करोड़ रुपये हो चुकी है।"

वहीं अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की मर्डर मिस्ट्री 'बदला' ने भी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत कर ली है। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी ने अपने ही फ़िल्म का रेकॉर्ड तोड़ दिया। पहले हफ़्ते इस फ़िल्म ने कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखाया लेकिन दूसरे हफ़्ते से फ़िल्म की कमाई दोगुनी हो गई। दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 4.05 करोड़, शनिवार को 6.70 करोड़, रविवार को 8.22 करोड़ और सोमवार को 2.80 करोड़ कमाए। सोमवार तक फिल्म की कमाई 59.77 करोड़ रुपये हो चुकी है। फिल्म का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 70 करोड़ है।

बता दें, होली पर आ रही अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी रिलीज़ होने वाली है। तो ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि लुका-छुपी और बदला इस वीकेंड अपना ट्रेंड बरक़रार रख सकेगी या फिर नई फ़िल्म के आगे पुरानी दोनों फ़िल्में फीकी पड़ जाएंगी।