1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. कंपनी ने हासिल किया बड़ा मील का पत्थर, बेच डाली 1 लाख बस

कंपनी ने हासिल किया बड़ा मील का पत्थर, बेच डाली 1 लाख बस

टाटा मोटर्स ने गुरुवार को कहा कि उसके बस ब्रांड स्टारबस ने 1 लाख यूनिट की सेल्स का बड़ा माइलस्टोल हासिल कर लिया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि हमरी इलेक्ट्रिक बस भी बाजार में उपलब्ध है और देश के कई शहरों में सफलतापूर्वक चल रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने गुरुवार को कहा कि उसके बस ब्रांड स्टारबस ने 1 लाख यूनिट की सेल्स का बड़ा माइलस्टोल हासिल कर लिया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि हमरी इलेक्ट्रिक बस भी बाजार में उपलब्ध है और देश के कई शहरों में सफलतापूर्वक चल रही है। आपको बता दें कि “टाटा स्टारबस इंडस्ट्री में सबसे वर्सेटाइल बस साबित हुई है जो स्टाफ ट्रांसपोर्टेशन में एक लक्जरी ट्रैवल एक्सपीरियंस और स्कूल बस के रूप में सुरक्षित और विश्वसनीय यात्रा प्रदान करती है।

पढ़ें :- Auto News : Godawari Electric की इलेक्ट्रिक ऑटो लॉन्च, खर्च और सेफ्टी पर कंपनी का विशेष ध्यान

उन्होंने कहा कि यह कमर्शियल व्हीकल इंडस्ट्री में सबसे मजबूत ब्रांडों में से एक बन गया है और भारत के ट्रांस्पोर्ट सेक्टर का एक अभिन्न अंग बन गया है।” नवंबर-2020 में टाटा ने कुल 413 इलेक्ट्रिक कारें बची थीं। जबकि पिछले महीने यानी नवंबर-2021 में टाटा की कुल 1751 इलेक्ट्रिक कारें बिकीं। इससे पहले अक्टूबर-2021 में टाटा की 1586 इलेक्ट्रिक कारें बिकी थीं। सितंबर महीने में टाटा की 1586 इलेक्ट्रिक कारें बिकी थीं।

सितंबर महीने में टाटा की 1087 इलेक्ट्रिक कारें बिकी थीं। टाटा मोटर्स (Tata Motors) की हाल ही में नवंबर 2021 की सेल्स रिपोर्ट जारी हुई थी। भारत की दिग्गज कार र्निमाता ने शेयर बाजार को भेजी सूचना में जानकारी दी थी कि नवंबर 2021 में उसने कुल (घरेलू बाजार+ निर्यात) 62,192 वाहनों की बिक्री की थी। जबकि, नवंबर 2020 में कंपनी ने कुल (घरेलू बाजार+ निर्यात) 49,650 वाहनों की बिक्री की थी। यानी नवंबर 2020 के मुकाबले कंपनी ने इस साल नवंबर महीने में 25 फीसदी ज्यादा वाहनों की बिक्री की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...