50 अंडे खाने की शर्त ने ली एक दोस्त की जान, जानें पूरा मामला

egg
50 अंडे खाने की शर्त ने ली एक दोस्त की जान, जानें पूरा मामला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। दोस्तों में हंसी-मजाक में लगी शर्त में एक शख्स की जान चली गई। दरअसल मृतक सुभाष की अपने एक दोस्त के साथ अंडे और शराब की शर्त लगी। जिसमें कहा गया कि अगर वह एक बार में 50 अंडे खा लेगा तो उसे दो हजार रुपये दिए जाएंगे।

The Condition Of Eating 50 Eggs Took The Life Of A Friend Know The Whole Matter :

मामला जौनपुर के बीबीगंज के बाजार का है। शर्त के मुताबिक 50 अंडों के बाद शराब भी पीनी थी। दोस्तों के साथ लगी शर्त के बाद शख्स ने अंडे खाने शुरू किए। शख्स ने लगातार एक के बाद एक करते हुए 41 अंडे खा लिए लेकिन जैसे ही उसने 42वां अंडा खाया, वह बेहोश होकर गिर गया।

वहीं, सुभाष के बेहोश होते ही लोग उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, पीड़ित की गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर कर दिया, यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस पर पुलिस ने जानकारी दी कि डॉक्टरों ने सुभाष की मौत के पीछे अधिक खाने के कारण को बताया है जबकि परिवार ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार किया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। दोस्तों में हंसी-मजाक में लगी शर्त में एक शख्स की जान चली गई। दरअसल मृतक सुभाष की अपने एक दोस्त के साथ अंडे और शराब की शर्त लगी। जिसमें कहा गया कि अगर वह एक बार में 50 अंडे खा लेगा तो उसे दो हजार रुपये दिए जाएंगे। मामला जौनपुर के बीबीगंज के बाजार का है। शर्त के मुताबिक 50 अंडों के बाद शराब भी पीनी थी। दोस्तों के साथ लगी शर्त के बाद शख्स ने अंडे खाने शुरू किए। शख्स ने लगातार एक के बाद एक करते हुए 41 अंडे खा लिए लेकिन जैसे ही उसने 42वां अंडा खाया, वह बेहोश होकर गिर गया। वहीं, सुभाष के बेहोश होते ही लोग उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, पीड़ित की गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर कर दिया, यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस पर पुलिस ने जानकारी दी कि डॉक्टरों ने सुभाष की मौत के पीछे अधिक खाने के कारण को बताया है जबकि परिवार ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार किया है।