योगी का विवादित बयान, बोले- कर्बला और कब्रिस्तान नहीं अयोध्या में बनेगा राम मंदिर

बलरामपुर। बीजेपी के फायरब्रैंड नेता और गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ ने एक बाद फिर ऐसा बयान दिया है जिस वजह से विवाद पैदा हो गया है। दरअसल योगी ने शनिवार को बलरामपुर के एक चुनावी रैली के दौरान कहा कि अगर सपा की सरकार बनी तो प्रदेश में कर्बला और कब्रिस्तान बनेंगे। वहीं, अगर उनकी पार्टी जीतती है तो अयोध्या में राम मंदिर बनेगा।




इससे पहले योगी ने फैजाबाद में भी एक रैली में कहा था कि अगर बीजेपी सरकार में आती है तो दुर्गा विसर्जन पर डीजे बजाने से कोई नहीं रोक पाएगा। अगर दूर्गा पूजा में डीजे नहीं बजेगा तो मुहर्रम में भी नहीं बजेगा। समाजवादी सरकार में कोई विकास नहीं होगा क्योंकि उनका पैसा कब्रिस्तान की बाउंड्री बनवाने में खर्च हो गया और जो पैसा बचा वह सैफई पहुंच गया। योगी ने सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी पर आरोप लगते हुए कहा कि इस पार्टी ने हमेशा भी भेद-भाव किया है।




गौरतलब है कि अभी योगी ने शुक्रवार को ही सुल्तानपुर की रैली में एक ऐसा ही बयान दिया था उन्होंने कहा था कि सपा और बसपा में विकास के बजाय इस बात की प्रतिस्पर्धा है कि किसने कितने मुस्लिम प्रत्याशी उतारे हैं। इन दोनों पार्टियों को बाकी जनता से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र ने प्रदेश को जो पैसा दिया वह स्कूलों, सड़क और चिकित्सा में खर्च नहीं किया गया, बल्क‍ि वह धन कब्रिस्तान और कर्बला में लगा।